अभिषेक मल्हान को मेकर्स का सपोर्ट मिलने पर भड़कीं बेबिका, लगाए गंभीर आरोप

Bigg Boss OTT 2: बिग बाॅस के घर में चल रहे विवाद, दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहे हैं। बिग बाॅस ओटीटी के दूसरे सीजन में आए दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में घरवालों को आपस में लड़ाई करते देखा गया है, जिसमें एल्विश यादव को तानाशाह बनाया गया और टास्क सफल होने पर उन्हें कप्तानी दी गई। इसी बीच बेबिका ध्रुवे और अभिषेक मल्हान के बीच तीखी बहस होती है, जिसमें बेबिका बिग बॉस मेकर्स पर पक्षपात करने का आरोप लगाती हैं। अक्सर बेबिका और अभिषेक के बीच अनबन होती रहती है।

अभिषेक और बेबिका की बहस

लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक और बेबिका किचन में बात कर रहे थे और एल्विश जानना चाहते थे कि क्या मामला है। अभिषेक ने एल्विश को बताया कि ये एक शरारत थी, जबकि बेबिका ने उनसे कहा कि उन्हें बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। जिस पर अभिषेक कहते हैं कि वह उन पर चिल्लाए नहीं और उन्हें चुप रहने के लिए कहा। इस पर बेबिका कहती हैं बिग बॉस हमेशा उनका सपोर्ट करते हैं, मेरे नाम के साथ छेड़छाड़ की जाती है, लेकिन उन्हें कुछ नहीं होता, मैं ही बदनाम होने वाली अकेली हूं, उसकी हर हरकत पर परदा डाला जाता है।

नई कैप्टन बनीं पूजा भट्ट

बाद में देखा जाता है कि पूजा भट्ट घर की नई कैप्टन बन जाती हैं। दरअसल, जिसका भी नाम कैप्टन की रेस में शामिल था, उन्हें परफॉर्म करना था, जिसमें एक-एक बॉक्स में उन कंटेस्टेंट्स के नाम के साथ गार्डन एरिया में रखे गए थे। उन्हें बीबी साइन पर मिट्टी से डिजाइन बनाना था। जिसके भी बाॅक्स पर ये साइन विजिबल होना और मिट्टी ज्यादा होगी, वो ये टास्क जीतेगा। इस टास्क में पूजा भट्ट जीत हासिल करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button