दृश्यम 2 के बाद फिर धमाका करने को तैयार अजय देवगन, इतने करोड़ हुई ‘भोला’ की एडवांस बुक

साल 2023 बॉलीवुड के लिए नई उम्मीद की तरह है। ये साल बीते 2-3 सालों के मुकाबले हिंदी सिनेमा के लिए बेहतर साबित हो रहा है। शाहरुख खान की पठान के बाद रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने भी अच्छा कलेक्शन किया। वहीं अब अजय देवगन और तबु की फिल्म भोला से भी दर्शकों और ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदे हैं। फिल्म भोला की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड अच्छा देखने को मिल रहा है, जिससे लग रहा है कि दृश्यम  2 के बाद अजय एक और हिट के लिए तैयार हैं।

एडवांस बुकिंग से करीब एक करोड़ की कमाई…
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म भोला के अभी तक 50 हजार से ज्यादा टिकिट बुक हो चुके हैं। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने करीब एक करोड़ रुपये की कमाई सिर्फ एडवांस बुकिंग से ही कर ली है और ये तेजी से जारी भी है।  बता दें कि भोला जो बात ज्यादा खास बनाती है, वो ये है कि ये फिल्म 2डी के साथ ही साथ 3डी में भी रिलीज होगी। दर्शक इस फिल्म का आईमैक्स में भी मजा ले सकते हैं। हालांकि इसकी फीस नॉर्मल टिकिट से ज्यादा रहेगी।

कैथी की रीमेक है भोला…
बता दें कि भोला, 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भोला का निर्देशन खुद अजय देवगन ने किया है। फिल्म में अजय और तबु के साथ ही साथ अमाला पॉल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, दीपक डोबरियाल और श्रीधर दुबे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। याद दिला दें कि भोला, तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। लोकेश नागराज के निर्देशन में बनी कैथी में एक्टर कार्ति ने दमदार रोल निभाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button