बेहद शातिर है घटना का वो तीसरा किरदार:पुलिस ने भी माना कि केवल PUBG वजह नहीं!!

लखनऊ के चर्चित PUBG हत्याकांड के आरोपी 16 साल के बेटे ने PUBG को इस घटना का काल्पनिक पहलू बताया है। बाल सुधार गृह की काउंसलिंग कमेटी के सामने उसने कहा कि PUBG पुलिस की बनाई हुई कहानी है, जिससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। आरोपी बच्चे की 3 घंटे काउंसलिंग की गई। कमेटी का मानना है कि हत्या में कोई तीसरा किरदार भी शामिल है, जो बच्चों का बेहद भरोसेमंद है।

कमेटी के सामने बच्चे ने अपनी 16 साल की जिंदगी की वो बातें साझा की, जो उसके लिए सबसे खुश करने और तकलीफ देने वाली रहीं। घटना के बारे में पूछने पर उसने एक बार भी नहीं कहा कि उसी ने मां को मारा है। उसने कहा कि मां की मौत का उसे कोई अफसोस नहीं है। कमेटी ने दैनिक भास्कर से बच्चे के हर जवाब को साझा किया।

सवाल : PUBG के लिए तुमने मां की हत्या कर दी?
जवाबः मैं PUBG खेलता ही नहीं हूं। क्रिकेट, फुटबॉल और चेस ही मेरा फेवरेट गेम है। ड्राइंग और आर्ट क्राफ्ट भी अच्छा बनाता हूं। PUBG की कहानी तो पुलिस ने बनाई है। लेकिन मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

सवाल : तुम सबसे ज्यादा दुखी कब हुए?
जवाबः मां ने मेरे अच्छे कामों की कभी प्रशंसा नहीं की। बस प्रताड़ित किया। UKG में था, तो दादा का देहांत हुआ। कैप लगाकर स्कूल गया तो बच्चों ने टकला कहकर कैप उछाल दी। कैप ऊपर अटक गई। बहुत डर गया था कि बिना कैप के घर गया तो मां बहुत मारेगी। तब बहुत दुखी हुआ था।

सवाल: सबसे ज्यादा खुश कब रहते हो?
जवाबः जब पापा बाहर घुमाने ले जाते हैं। UKG में था, तब क्लास के बच्चों ने मेरी कैप उछाल दी थी। मैंने 10 बच्चों को डंडे से पीटा तब भी बहुत खुशी मिली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button