शनि 141 दिन तक रहेंगे वक्री, इस अवधि में 4 राशि वालों के करियर को मिलेगा बल

नई दिल्ली. शनि ग्रह की वक्री चाल यानी उल्टी चाल 5 जून से शुरू होगी और 23 अक्टूबर तक शनि वक्री रहेंगे। शनि की इस चाल का हर राशि पर अलग-अलग प्रभाव पड़ता है। किसी के लिए ये चाल शुभ साबित होती है तो किसी के लिए अशुभ। शनि के वक्री होने के दौरान कार्यों में मंदी उत्पन्न होने की आशंका बनी रहती है, जिससे जातक को सफलता पाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ती है। शनि के वक्री चाल की अवधि 141 दिन की रहेगी। जानिए ये समय अवधि किन राशि वालों के लिए शानदार रहने की उम्मीद है।

मेष राशि: 5 जून को शनि का आपके एकादश भाव में वक्री होना आपके लिए शुभ साबित होगा। शनि की वक्री चाल आपके करियर को बल देगी। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो आपके लिए समय उत्तम रहेगा। इस दौरान लाभ प्राप्त करने के कई अवसर प्राप्त होंगे। आय में अच्छी वृद्धि होने के प्रबल आसार हैं। आईटी और इंजीनियरिंग सेक्टर से जुड़े छात्रों को शनि देव नए अवसर देंगे।

वृश्चिक राशि: 5 जून को शनि आपके चतुर्थ भाव में वक्री होंगे। करियर के लिहाज़ से समय आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपको कार्यक्षेत्र से संबंधित कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। यदि आप व्यापारी हैं तो भी ये अवधि आपके लिए विशेष तौर पर अनुकूल रहेगी। कड़ी मेहनत से अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

धनु राशि: इस समय शनि आपके तृतीय भाव में वक्री होंगे। आपको इस अवधि में भाग्य का पूरा साथ मिलने के आसार रहेंगे। जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल है। करियर में आप अच्छी सफलता अर्जित करने में सफल रहेंगे।

कुंभ राशि: शनि देव आपकी राशि के लग्न भाव में वक्री होंगे। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में विशेष लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी परीक्षा में अच्छे अंक हासिल कर सकेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button