Moto G71s 5G हुआ OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च, कैमरा भी है शानदार, देखें कीमत-खूबियां

Motorola ने ग्राहकों के लिए अपनी जी सीरीज के अंतर्गत Moto G71s को लॉन्च कर दिया है। अहम खासियतों की बात करें तो इस लेटेस्ट फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। आइए आपको इस लेटेस्ट मोटो जी71एस की कीमत से लेकर खूबियों तक की विस्तार से जानकारी देते हैं।
Moto G71s 5G Specifications

  • डिस्प्ले: फोन में 6.6 इंच की फुल-एचडी प्लस ओलेड डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है।
  • प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मोटो जी71एस 5जी में स्नैपड्रैगन 695 ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 619 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है।
  • बैटरी: 33 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है।
  • कैमरा: फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मौजूद है।
  • कनेक्टिविटी: फोन में डॉल्ही एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर्स, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और सिक्योरिटी के लिए साइड माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Moto G71s 5G Price
फोन के दो कलर वेरिएंट्स उतारे गए हैं, ब्लैक और व्हाइट। इस लेटेस्ट मोबाइल (Motorola Mobile) फोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 1699 (लगभग 19,500 रुपये) है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button