बिहार में नयी पार्टी बनाने की तैयारी में प्रशांत किशोर, जन सुरक्षा दिलाने का वक्त आ गया

बिहार की राजनीती में प्रशांत किशोर की एक ट्वीट ने हलचल मचा दी है. बिहार की राजनीति में इन दिनों काफी उथल-पुथल दिख रहा है. राजनीति के रणनीतिकार से राजनेता बने प्रशांत किशोर ने बिहार में राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. प्रशांत किशोर को लोग अभी तक चुनावी रणनीतिकार के रूप में जानते है, लेकिन अब प्रशांत किशोर खुद राजनीति में उतरने की तैयारी कर चुके हैं. प्रशांत किशोर इसकी शुरुआत बिहार से करने जा रहे है. इसकी जानकारी उन्होंने एक ट्वीट कर दी है.

असली मालिकों तक जाने का वक्त आ गया: प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर जन सुराज ऑर्गनाइजेशन की घोषणा की है. उन्होंने ने कहा कि यह पॉलिसी डिसाइड के लिए यह जरूरी है. मैं बिहार से इसकी शुरुआत करुंगा. ट्वीट कर उन्होंने बताया है कि मैं जनता के पास जाउंगा और राजनीतिक पारी की शुरुआत बिहार से करेंगे. असली मालिकों तक जाने का वक्त आ गया है. यह जनसुराज दिलाने का समय है. अब मैं बिहार में काफी वक्त गुजारने वाला हूं. इस ट्वीट से उन्होंने इशारा किये है कि अब वे राजनीति में नयी पारी शुरुआत करने वाले है.

अपनी पार्टी बनाने की तैयारी में प्रशांत किशोर

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल प्रशांत किशोर का किसी राजनीतिक दल के साथ मिलकर राजनीति करने का विचार नहीं है. प्रशांत किशोर खुद अपनी राजनीति करने वाले है. प्रशांत किशोर बहुत जल्द ही इसकी घोषणा भी करने वाले है. प्रशांत किशोर ने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत बिहार से करेंगे. वे बिहार के युवाओं से वन टू वन मिलने जाएंगे और आगे राजनीतिक रणनीति बनाने में युवाओं को भी प्रमुख भूमिका में रखेंगे.

गैर राजनीतिक लोगों से 2 दिनों तक मुलाकात करेंगे प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर चार मई को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देंगे. उन्होंने नेप्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने नए अभियान की जानकारी देंगे और मीडिया के समक्ष अपनी बात रखेंगे. फिलहाल प्रशांत किशोर गैर राजनीतिक लोगों से 2 दिनों तक मुलाकात करेंगे. प्रशांत किशोर पूरे बिहार की यात्रा कर लोगों से मुलाकात करेंगे. इस दौरान उनके मुद्दों को समझेंगे. प्रशांत किशोर आज पटना में ही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button