Jio Prepaid Plan: अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा का मजा, 28 दिन तक चलता है जियो का ये सस्ता प्लान

Jio Prepaid Plan: इस साल जुलाई में निजी टेलीकॉम कंपनियों ने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। जियो के सस्ते प्रीपेड प्लान्स में 189 रुपये (2 जीबी डेटा), 249 रुपये (1 जीबी डेली) और 299 रुपये (1.5 जीबी प्रति दिन) शामिल हैं।

HIGHLIGHTS

  1. यूजर्स सस्ते प्रीपेड प्लान की तलाश में है।
  2. सभी सस्ते प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
  3. इसमें 2 जीबी डेटा और कॉलिंग की सुविधा है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, इंदौर। Jio Prepaid Plan: इस साल जुलाई में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे कर दिए। इन कंपनियों में भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो शामिल हैं। इन कंपनियों ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है।

रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ने के बाद यूजर्स सस्ते प्लान्स की तलाश में है। आज हम आपको जियो के तीन सस्ते प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इन प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिनों की है। साथ ही फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

जियो का 189 रुपये वाला प्लान

कंपनी का पहले यह प्लान 155 रुपये का था। अब इसकी कीमत बढ़कर 189 रुपये हो गई है। इस प्लान में 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलती है। एक बार रिचार्ज कराने पर 28 दिनों की फुर्सत हो जाती है।

जियो का 249 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान पहले 209 रुपये का था। अब बढ़कर इसकी कीमत 249 रुपये है। इस प्रीपेड प्लान में 1 जीबी डेटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों की वैधता मिलती है।

जियो का 299 रुपये वाला प्लान

पहले यह प्लान 239 रुपये का था। अब इसकी कीमत 299 रुपये है। इस प्रीपेड प्लान में 1.5 जीबी प्रतिदिन डेटा, अनलिमिटेड एसएमएस, कॉलिंग और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

यह प्लान उन ग्राहकों के लिए उपयोगी है, जिन्हें डेली 1.5 जीबी डेटा की जरूरत पड़ती है। अगर आप 28 दिनों की वैधता वाले सस्ते प्लान की तलाश में है तो इन तीनों प्लान में से अपने लिए चुन सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button