पाकिस्तानी एक्टर फवाद की फिल्म पर भड़के राज ठाकरे, बोले- भारत में रिलीज नहीं होने देंगे, थिएटर मालिकों को दी चेतावनी

The Legend Of Maula Jatt: पाकिस्तान के एक्टर फवाद खान की फिल्म भारत में रिलीज होगी। इस एलान के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों और मूवीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।The Legend Of Maula Jatt: पाकिस्तान के एक्टर फवाद खान की फिल्म भारत में रिलीज होगी। इस एलान के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों और मूवीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

HIGHLIGHTS

  1. दस साल बाद भारत में रिलीज हो रही पाकिस्तानी फिल्म।
  2. फवाद खान और माहिरा खान की फिल्म होगी रिलीज।
  3. ऐ दिल है मुश्किल में आखिरी बार नजर आए थे फवाद।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ भारत में रिलीज होने वाली है, जिस पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे भड़क गए हैं। उन्होंने कहा कि वो पाकिस्तानी कलाकार की फिल्म को राज्य में रिलीज नहीं होने देंगे। साथ ही ठाकरे ने थिएटर मालिकों को चेतावनी दी है कि यदि वो पाकिस्तानी मूवी बड़े पर्दे पर दिखाएंगे तो उन्हें महंगा पड़ सकता है।

राज ठाकरे ने सोशल मीडिया पर लिखा

MNS प्रमुख राज ठाकरे ने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘पाकिस्तान के एक्ट फवाद खान की फिल्म भारत में रिलीज होने वाली है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना किसी भी हालत में फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने देगी।’ पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों को भारत में रिलीज करने की इजाजत क्यों?

महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने देंगे

उन्होंने लिखा कि सरकार को इस फिल्म को महाराष्ट्र को क्या देश के किसी भी प्रदेश में रिलीज नहीं होने देना चाहिए। बेशक बाकी राज्यों को क्या करना है ये सवाल है, लेकिन यह तय है कि फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज होने नहीं दिया जाएगा।

naidunia_image

राज ने पुराने विवादों पर डाला प्रकाश

ठाकरे ने कहा कि पहले जब घटनाएं हुई थीं तो महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का दिया झटका सबको याद होगा। इसलिए थिएटर मालिकों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध किया जाता है कि वे फिल्मों की स्क्रीनिंग न करें। जब यह फिल्म रिलीज होगी। उस वक्त देश में नवरात्रि का त्योहार शुरू हो जाएगा। मैं नहीं चाहता कि राज्य में कोई टकराव हो।

थिएटर मालिकों को महंगी पड़ेगी उदारता- राज ठाकरे

राज ठाकरे ने आगे लिखा कि मराठी फिल्मों के लिए थिएटर मुहैया कराने में आनाकानी करने वाले थिएटर मालिक यदि पाकिस्तानी फिल्म को अपनी धरती पर आने की इजाजत देंगे तो यह उदारता महंगी पड़ेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button