IND Vs BAN: भारत को मिला एक और यॉर्कर किंग, आकाश दीप की बांग्लादेश के खिलाफ घातक गेंदबाजी

Akash Deep: रविचंद्रन अश्विन के 113 रन की शतकीय पारी के बदौलत भारत ने 376 रन बनाए। जवाबी पारी में बांग्लादेश की शुरुआत खराब ही। टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने मेहमान बल्लेबाजों को टिकने नहीं दिया। जसप्रीत बुमराह और आकाश दीप ने बांग्लादेश को शुरुआती झटके दिए।

HIGHLIGHTS

  1. पहला टेस्ट मैच चेपॉक में खेला जा रहा है।
  2. भारतीय टीम 376 रन पर ऑलआउट हो गई।
  3. आर अश्विन ने 113 रन की शतकीय पारी खेली।

खेल डेस्क, इंदौर। Akash Deep, IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच से पहले जिस खिलाड़ी के नाम की चर्चा नहीं थी। उसने शानदार गेंदबाजी करते हुए दूसरे दिन तक बांग्लादेश की हालत पतली कर दी।

376 रनों पर भारत की पहली पारी समाप्त

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया की पारी 376 रनों पर समाप्त हुई। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले जसप्रीत बुमराह ने शादमान इस्लाम (2) पर बोल्ड किया। इसके बाद आकाश दीप ने लगातार दो बॉल पर दो विकेट चटकाएं और मेहमान टीम का स्कोर 22/3 पर कर दिया।

आकाश दीप की शानदार गेंदबाजी

आकाश दीप ने दोनों ही विकेट सटीक और गजब की यॉर्कर से लिए। आकाश की शानदार बॉलिंग की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। आकाश ने जाकिर हसन (3) और मोमिनुल हक (0) को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इंग्लैंड के खिलाफ किया था डेब्यू

बता दें आकाश दीप अपने करियर का दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे हैं। इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था। रांची में खेले गए मुकाबले में उन्होंने 3 विकेट लिए थे। यह वजह है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने उनपर भरोसा जताया और फिर मौका दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button