Urine in Juice: ‘पेशाब करने की जगह नहीं थी, इसलिए…’ जूस दुकान चलाने वाले आमिर का पुलिस के सामने खुलासा

मामला यूपी के गाजियाबाद का है। उस समय हंगामा मच गया, जब लोगों ने जूस संचालक के यहां काम करने वाले नाबालिग को बोतल में पेशाब भरकर जाते देखा। जूस सेंटर से भी पुलिस को एक कैन में पेशाब भरी मिली।

HighLights

  1. आरोपी के वर्ग विशेष का होने के कारण गंभीर हुआ मामला
  2. आम लोगों ने किया हंगामा, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस
  3. पहले कोई और चलाता था, दोनों ने 1 माह पहले ली थी दुकान

ब्यूरो, लोनी (गाजियाबाद)। उत्तर प्रदेश के लोनी में जूस में यूरिन मिलने के आरोपियों से पुलिस पूछताछ जारी है। आरोपियों ने कहा है कि उनकी दुकान के आसपास पेशाब करने की कोई जगह नहीं है। यही कारण है कि वे बोतल में पेशाब करते थे।

नाबालिग के साथ ही पकड़े गए दूसरे आरोपी ने जूस मे यूरिन मिलाने के आरोपों के खंडन किया। दोनों आरोपी मूल रूप से बहराइच के कैसरगंज के रहने वाले हैं। यह दुकान उनके चचेरे भाई की थी।

चचेरा भाई एक महीने पहले दुकान छोड़कर गांव गया था, तब से ये दोनों दुकान संभव रहे थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ जारी है, जिसके पूरा होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

naidunia_image

उत्तर प्रदेश में कैसे हुआ था जूस में पेशाब कांड

  • इस पूरे घटनाक्रम की शुरुआत शुक्रवार शाम को हुई। लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की इंद्रापुरी कॉलोनी में खुशी जूस कॉर्नर के नाम से एक दुकान है।
  • लोगों का आरोप है कि उन्होंने जूस की दुकान में काम करने वाले एक नाबालिग लड़के को बोतल में पेशाब ले जाते रंगे हाथ पकड़ा।
  • देखते ही देखते भीड़ जुट गई और दुकान पर हंगामा शुरू हो गया। लोगों को दुकान पर भी बोतल मिली, जिसमें पेशाब भरी हुई थी।
  • आरोप लगे कि जूस में पेशाब मिलाकर ग्राहकों को पिलाई जा रही है। भारी हंगामे के बीच पुलिस पहुंची और आरोपियों को पकड़ा।

नहीं मिले सीसीटीवी

जूस की दुकान पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं, लेकिन उनका कोई फुटेज पुलिस को नहीं मिला। आरोपी का नाम आमिर है, जिसके धर्म विशेष का होने के कारण मामला गंंभीर हो गया।

आगे की कार्रवाई की जा रही

खुशी जूस कार्नर पर जूस में पेशाब मिलाए जाने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। मौके से एक कैन से पेशाब भी बरामद की गई है। पुलिस ने आमिर व उसके साथ काम करने वाले एक नाबालिग को पकड़ा है। आगे की कार्रवाई जारी है।- भास्कर वर्मा, सहायक पुलिस आयुक्त, अंकुर विहार।

लोनी विधायक की प्रतिक्रिया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button