Friday OTT Release (September 6): किल से लेकर कॉल मी बे, इस शुक्रवार ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

Friday OTT Release (September 6): अनन्या पांडे की कॉल मी बे से लेकर राघव जुयाल की फिल्म किल इस शुक्रवार को रिलीज होगी। 6 सितंबर को रिलीज हो रही वेबसीरीज को यूजर्स विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।

HighLights

  1. शुक्रवार को रिलीज होगी छह बड़ी फिल्में।
  2. रेबेल रिज को नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे।
  3. विस्फोट जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Friday September 6th OTT Releases: वीकेंड आ गया है। कई नई फिल्में और वेब सीरीज नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार और जियो सिनेमा पर रिलीज होने को तैयार हैं।

तनाव सीजन 2 (Tanaav Season 2)

तनाव (Tanaav) का सीजन 2 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। यह वेब सीरीज कश्मीर घाटी में स्पेशल टास्क फोर्स और पाकिस्तान स्थित आतंकवाद के बीच संघर्ष पर आधारित है।

किल (Kill)

इस शुक्रवार को एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म किल (Kill) रिलीज होगी। इसमें राघव जुयाल और लक्ष्य मुख्य भूमिका में है। किल ने टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में पीपुल्स च्वाइस अवार्ड: मिडनाइट मैडनेस के लिए शीर्ष स्थान से चूक गई थी। किल की स्क्रीनिंग जून 2024 में ट्रिबेका फिल्म महोत्सव में हुई थी।

पावी केयरटेकर (Pavi Caretaker)

मलयालम सस्पेंस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘पावी केयरटेकर’ OTT पर रिलीज के लिए तैयार है। विनीत कुमार, जॉनी एंथनी और अन्य कलाकारों से सजी यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसका निर्माण दिलीप ने किया है।

कॉल मी बे (Call Me Bae)

अनन्या पांडे की ‘कॉल मी बे’ इस शुक्रवार को डिजिटल डेब्यू करेगी। इस सीरीज में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान सामत, मुस्कान जाफरी, निहारिका दत्त और मिनी माथुर नजर आएंगे।

6 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली सीरीज कहां देख पाएंगे

किल- डिज्नी+हॉटस्टार

तनाव 2- सोनी लिव

कॉल मी बे- अमेजन प्राइम वीडियो

पावी केयरटेकर- मनोरमामैक्स

विस्फोट- जियो सिनेमा

रेबेल रिज- नेटफ्लिक्स

कच्छाधारी- चौपाल पंजाबी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button