Project K में देखने को मिलेगा Deepika Padukone का नया Look, Film में प्रभास के साथ आएंगी नजर …

प्रोजेक्ट के (Project K) किलो का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। यह प्रभास और Deepika Padukone की पहली पिक्चर होगी जिसमें वह एक स्क्रीन में नजर आएंगे. हाल ही में दीपिका के जन्मदिन पर मेकर्स ने भी फिल्म से जुड़ा दीपिका का एक पोस्टर शेयर किया. अमिताभ बच्चन और प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म से दीपिका का लुक सामने आया. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म की रिमेक है, 2021 की हॉलीवुड फिल्म में टिमोथी चालमेट और ज़ेंडाया शामिल हैं.

Deepika Padukone का लुक सामने आने के बाद उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. प्रोजेक्ट के, को तेलुगु और हिंदी भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है. पोस्टर में दीपिका का खड़ा हुआ लुक है. इसमें उनके बाल काफी छोटे लग रहे हैं और उन्होंने वेस्टर्न आउटफिट पहना है, लेकिन बहुत ज्यादा कुछ समझ नहीं आ रहा है.

दीपिका का यह पोस्टर रोशनी में नहीं है. बिना लाइट के होने के कारण उनका चेहरा और बाकी चीजें अभी मेकर्स ने अभी सामने नही लाई है. अब इस पोस्टर के आने के बाद लोगों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है कि दीपिका का लुक इसमें कैसा होगा.

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी @deepikapadukone को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.’ पोस्टर पर ‘ए होप इन द डार्क’ लिखा हुआ था. इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए Deepika Padukone के ‘प्रोजेक्ट के’ के को-एक्टर प्रभास ने भी उन्हें बधाई दी और लिखा, ‘सुपर ऑसम और प्रतिभाशाली दीपिका पादुकोण को एक शानदार जन्मदिन और सफलताओं से भरा साल की शुभकामनाएं.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button