Amitabh Bachchan Video: दूसरी बार रामलला के दर्शन करने पहुंचे अमिताभ बच्चन, सामने आया वीडियो"/>

Amitabh Bachchan Video: दूसरी बार रामलला के दर्शन करने पहुंचे अमिताभ बच्चन, सामने आया वीडियो

HIGHLIGHTS

  1. अमिताभ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
  2. इस वीडियो में वे सिक्योरिटी के साथ दिखाई दे रहे हैं।
  3. वे एयरपोर्ट से सीधे राम मंदिर पहुंचे।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Amitabh Bachchan Video: बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन हाल ही में अयोध्या पहुंचे हैं। इससे पहले जब रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का भव्य समारोह आयोजित किया गया था, तब भी अमिताभ को न्यौता दिया गया था। अब एक बार फिर वे किसी जरूरी काम से अयोध्या पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वे अयोध्या में अपनी खरीदी हुई जमीन देखने जा सकते हैं। राम मंदिर से निकलते हुए, अमिताभ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में वे सिक्योरिटी के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक्टर के लिए सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए थे।

अमिताभ ने किए रामलला के दर्शन

बता दें कि अमिताभ बच्चन दोपहर साढ़े तीन बजे एक शो रूम का उद्घाटन करेंगे। वे हाल ही में अयोध्या पहुंचे हैं और उन्होंने रामलला के दर्शन किए हैं। वे एयरपोर्ट से सीधे राम मंदिर पहुंचे। अमिताभ आज ही वापस मुंबई लौट जाएंगे। मौनी अमावस्या होने के कारण अयोध्या में लाखों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे हैं। इसे देखते हुए, प्रशासन ने भी कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। 17 दिन बाद एक बार फिर अमिताभ ने रामलला का दर्शन किए हैं।

प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हुए थे शामिल

22 जनवरी 2024 को अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की गई थी। इस भव्य समारोह में करीब 2000 वीआईवी गेस्ट इनवाईट किए गए थे। इसमें अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे और बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ पहुंचे थे। दोनों ने रामलला की दर्शन किए और प्रसाद भी लिए। अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पर रामलला दर्शन की फोटोज भी शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “जय सिया राम।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button