Shikhar Dhawan Retirement: शिखर धवन ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान, घरेलू मैच भी नहीं खेलेंगे

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक्‍स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्यास लेने की जानकारी दी। उन्होंने अपना आखिरी मैच 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था, जिसके बाद से ही वे टीम इंडिया से बाहर थे। इस वीडियो में शिखर धवन ने अपने परिवार, फैंस, बचपन के कोच और बीसीसीआई का याद किया।

HIGHLIGHTS

  1. शिखर धवन ने 2010 में किया था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू
  2. ODI, T20 और टेस्ट में 10 हजार से अधिक बनाए हैं रन
  3. शिखर धवन ने जड़े हैं कुल 24 शतक और 44 अर्धशतक

स्पोर्ट्स डेस्क, इंदौर (Shikhar Dhawan Retirement) भारतीय ओपनर शिखर धवन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने एक्‍स हैंडल पर वीडियो पोस्ट कर फैंस को जानकारी दी। इसमें उन्होंने बताया कि वे अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं। वीडियो में धवन ने बचपन के कोच को भी याद किया, साथ ही उन्होंने बीसीसीआई और अपने फैंस को धन्यवाद दिया।

वीडियो में क्‍या कहा

एक्‍स हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में शिखर धवन ने कहा कि “मैं घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले रहा हूं।” उन्होंने आगे कहा, “जब मैं अपनी क्रिकेट जर्नी को अलविदा कह रहा हूं, तो मेरे दिल में एक सुकून है कि मैं अपने देश के लिए बहुत खेला और मैं बहुत शुक्रगुजार हूं, बीसीसीआई और डीडीसीए का जिन्होंने मुझे मौका दिया और मेरे सारे फैंस का जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button