पत्‍नी से छेड़छाड़ की खौफनाक सजा, पति ने मनचले को रॉड से पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने दंपती को किया गिरफ्तार

रायपुर के धरसीवा थाना क्षेत्र के धनेली पेपर मिल में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। जहां लक्ष्मण नामक युवक की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है। युवक की हत्‍या की वजह छेड़छाड़ बताई जा रही है।

HighLights

  1. पत्नी से छेड़छाड़ की वजह से पति ने की युवक की हत्‍या।
  2. पुलिस ने आरोपी पति और पत्नी को किया गिरफ्तार।
  3. धरसीवा थाना क्षेत्र के धनेली पेपर मिल में हुई वारदात।

रायपुर। राजधानी के धरसींवा थाना क्षेत्र में एक हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक युवक की रॉड से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना को पति-पत्‍नी ने अंजाम दिया है। पुलिस ने इस हत्‍याकांड में शामिल पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है।

दरअसल, यह घटना धरसींवा थाना क्षेत्र में स्थित धनेली पेपर मिल की है। मिली जानकारी के अनुसार हत्या का कारण युवक द्वारा आरोपी की पत्नी से की गई छेड़छाड़ बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति मानिक राम मरावी और उसकी पत्नी आशा बाई मरावी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मानिक राम मरावी ने अपनी पत्नी आशा बाई के साथ मिलकर लक्ष्मण पर रॉड से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

धरसीवा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह घटना छेड़छाड़ के विवाद के चलते हुई। आरोपी पति-पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button