काफी स्ट्राॅन्ग है Deepika Padukone और Shahrukh Khan का कनेक्शन, मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया पुराना वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 'चेन्नई एक्सप्रेस' की 11वीं एनिवर्सरी मना रही हैं। ऐसे में इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग से एक मस्तीभरा, दिल छू लेने वाला प्यारा बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो उनके और शाहरुख के बीच काफी अच्छी बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

HighLights

  1. शाहरुख-दीपिका की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।
  2. शाहरुख-दीपिका की जोड़ी हर फिल्म में सुपरहिट होती है।
  3. हाल ही में दीपिका ने सेट से एक वीडियो शेयर किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Shah Rukh Khan-Deepika Padukone: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस समय अपने प्रेग्नेंसी फेस को काफी एंजाॅय कर रही हैं। फिलहाल वे अपनी वर्क लाइफ से दूर हैं। दीपिका और रणवीर सिंह सितंबर महीने में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

फिल्मों में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। दोनों की जोड़ी हर फिल्म में सुपरहिट होती है। ‘ओम शांति ओम’ फिल्म में दोनों ने पहली बार एक साथ काम किया था और बड़े पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।
 
naidunia_image
 

दीपिका ने शेयर किया पुराना वीडियो

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की हिट फिल्मों में से ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ भी एक रही है। इस फिल्म में कॉमेडी एक्शन और रोमांस सब कुछ देखने को मिला है। एक बार फिर इस फिल्म से दोनों ने लोगों के दिलों को जीत लिया। फिल्म को 11 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में इस खास मौके पर फिल्म की ‘मीनम्मा’ यानी दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया है।

naidunia_image

शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान एक भविष्यवाणी करते दिखाई दे रहे हैं। इसमें शाहरुख कह रहे हैं कि दीपिका एक दिन रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा होंगी।

शाहरुख और दीपिका की मजेदार केमिस्ट्री

शाहरुख खान की ये भविष्यवाणी सच हो गई है। उन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म के सेट पर काफी कॉन्फिडेंट यह बात कही थी। जल्द ही दीपिका, रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म ‘सिंघम 5’ में नजर आने वाली हैं। इस वीडियो में शाहरुख ने सिंघम का सिग्नेचर पोज भी बनाया है, जो कि सिंघम अगेन के पोस्टर में दीपिका ने लगाया है।

naidunia_image

वीडियो में शाहरुख और दीपिका के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “आपको क्या लगा है कि मुझे यह डायलॉग कितनी बार दोहराना पड़ा होगा? सही जवाब को मिलेगा एक बकवास डिक्शनरी।”

सही साबित हुई शाहरुख की भविष्यवाणी

  • बता दें कि रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं।
  • सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद अब कॉप सीरीज की पांचवीं सिंघम अगेन इसी साल रिलीज होगी।
  • फिल्म में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के रोल में नजर आएंगी। उनका एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।
  • फिल्म में रणवीर सिंह, अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार हैं। सिंघम अगेन 1 नवंबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button