Bigg Boss-18 Contestants: बिग बॉस 18 में हर्ष बेनीवाल, दलजीत कौर सहित राजकुंद्रा हो सकते हैं शामिल, देखें कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर, 2024 को होगा, जिसकी मेजबानी सलमान खान करेंगे। इस बार टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शो का हिस्सा बन सकते हैं, जिससे शो में ग्लैमर और उत्साह का भरपूर तड़का लगेगा।

HIGHLIGHTS

  1. सलमान खान फिर से बिग बॉस 18 की मेजबानी करेंगे।
  2. टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम शो में शामिल।
  3. बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर, 2024 को होगा।

मनोरंजन डेस्क, इंदौर। बिग बॉस सीजन 18 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस सीजन की भी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ही मेजबानी करेंगे। उन्होंने BB18 का प्रोमो किया, जिससे यह बात कंफर्म होगी इस सीजन वह ही दिखाई देंगे। प्रोमो को जल्द ही टीम रिलीज करेगी।

अब यह चर्चाएं जोर पकड़ रही हैं कि आखिर इस बार के बिग बॉस में कौन-कौन से प्रतिभागी हिस्सा लेने वाले हैं। यह बात कंफर्म हैं कि इस बार टेलीविजन व फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम शो के लिए सामने आ सकते हैं। हम आपके सामने ऐसे ही कुछ संभावित प्रतिभागियों की सूची लेकर आए हैं। इनका नाम सोशल मीडिया पर काफी चल रहा है।

 

दिग्विजय राठी

 

हर्ष बेनीवाल

 

 

अंक्रित नेगी

जसवंथ बोपन्ना

करन पटेल

सुर्भी ज्योति

दलजीत कौर

सुधांशू पांडे

बिग बॉस 18 के बारे में

बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर, 2024 को होने जा रहा है। शो के निर्माता मशहूर हस्तियों की एक शानदार लाइनअप जुटाने की कोशिश में हैं, जिससे शो में ग्लैमर और उत्साह का तड़का लगेगा। पहले प्रोमो की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button