सावन के तीसरे सोमवार बालोद के शिव मंदिर में चमत्कार, शिवलिंग पर भोलेनाथ संग भगवान गणेश की दिखी झलक

सावन का तीसरा सोमवार भक्ति और श्रद्धा का दिन होता है, और इस बार बालोद के ग्राम पीपरछेड़ी ने इस दिन को चमत्कारी बना दिया। शिवालयों में जहां भक्त महादेव को दूध और जल चढ़ाकर पूजा कर रहे थे, वहीं पीपरछेड़ी के तालाब पार स्थित शिव मंदिर में एक अनोखा दृश्य सामने आया।

HIGHLIGHTS

  1. बालोद के ग्राम पीपरछेड़ी के शिव मंदिर में हुई अनोखी घटना।
  2. चमत्कारी दृश्य के बाद मंदिर में उमड़ी भक्तों की भारी भीड़।
  3. घटना के बाद भक्तों ने शिवलिंग पर जल और दूध चढ़ाया।

बालोद। सावन के तीसरे सोमवार को शिवालयों में महादेव के भक्तों की भीड़ उमड़ी रही। शिव मंदिरों में भक्त दूध और जल चढ़ाकर महादेव की पूजा में लीन थे, इसी बीच बालोद के ग्राम पीपरछेड़ी से एक अनोखी खबर सामने आई।

यहां ग्राम पीपरछेड़ी में तालाब पार स्थित शिव मंदिर में शिवलिंग की पूजा-पाठ और जल चढ़ाने के दौरान भगवान शिव और गणेश की तस्वीर नजर आई। इस चमत्कारी दृश्य के बाद मंदिर में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। देखते ही देखते, पीपरछेड़ी और आसपास के गांवों के लोग भी मंदिर पहुंचने लगे और शिवलिंग पर जल चढ़ाने और पूजा करने लगे।
 
 
इस दृश्य को लेकर लोगों की आस्था और अंधविश्वास को लेकर बहस छिड़ गई है। हालांकि, शिवलिंग में भगवान शिव और गणेश की प्रतिमा दिखने के बाद यहां भक्तों का लगातार जमावड़ा जारी रहा और भक्तों ने श्रद्धापूर्वक जल और दूध चढ़ाना जारी रखा। हालांकि नईदुनिया इस घटना की पुष्टि नहीं करता। हालांकि भक्तों की भारी भीड़ इस बात का प्रमाण है कि इस चमत्कारी घटना ने लोगों की आस्था को और भी गहरा कर दिया है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button