छत्तीसगढ़ के रायपुर में कोयला कारोबारी के दफ्तर के बाहर अमन साहू गैंग के शूटरों ने की फायरिंग, मचा हड़कंप… पूरे शहर में नाकेबंदी"/>

छत्तीसगढ़ के रायपुर में कोयला कारोबारी के दफ्तर के बाहर अमन साहू गैंग के शूटरों ने की फायरिंग, मचा हड़कंप… पूरे शहर में नाकेबंदी

छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने प्रदेश के दो कारोबारियों की हत्‍या करने आए अमन साहू गैंग (Aman Sahu Gang) के चार शूटरों को गिरफ्तार किया था। ये शूटर कोयला कारोबारियों से वसूली करते थे। किसी कोयला कारोबारी द्वारा वसूली राशि देने से मना करने पर ये सभी शूटर उसकी हत्‍या करने रायपुर पहुंचे थे।

HIGHLIGHTS

  1. बाइक सवार दो शूटर्स ने ऑफिस के बाहर चलाई गोलियां।
  2. फायरिंग में कोयला कारोबारी को नहीं हुआ कोई नुकसान।
  3. रायपुर पुलिस बाइक सवार शूटर्स की तलाश में जुटी हुई है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब वहां कोयला कारोबारी के ऑफिस के बाहर गोली चल गई। बताया जा रहा है कि अमन साहू गैंग के शूटरों ने (Aman Sahu Gang) ने गोली चलाई है। घटना सुबह लगभग 11 बजे की है। हालांकि गोलीकांड में कोई हताहत नहीं हुआ है। कोयला कारोबारी सुरक्षित है। इस घटना के बाद रायपुर पुलिस अलर्ट हो गई और पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है।

बाइक सवार शूटरों ने की हवाई फायरिंग

इस घटना के बारे में रायपुर एएसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि रायपुर के थाना तेलीबांधा अंतर्गत पचपेड़ीनाका से तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड में एक कारोबारी के ऑफिस के सामने दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति हवाई फायर करते हुए दिखाई दिए।

बाइक से आए दो शूटरों ने रायपुर में कोयला कारोबारी के दफ्तर के बाहर की फायरिंग

रायपुर एएसपी पटले ने कहा, इससे पहले रायपुर पुलिस ने इसी प्रकार के झारखंड के एक गैंग को रायपुर में घटना को अंजाम देने से पूर्व पकड़ा था। इस घटना में भी इसी गैंग पर शक है। फिलहाल शहर में नाकेबंदी कर शूटरों की तलाश की जा रही है।

अमन साहू गैंग के चार शूटरों हुए थे गिरफ्तार

बतादें कि इससे पहले छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने प्रदेश के दो कारोबारियों की हत्‍या करने आए अमन साहू गैंग के चार शूटरों को गिरफ्तार किया था। ये शूटर कोयला कारोबारियों से वसूली करते थे। किसी कोयला कारोबारी द्वारा वसूली राशि देने से मना करने पर ये सभी शूटर उसकी हत्‍या करने रायपुर पहुंचे थे।

शूटरों की तलाश में छत्‍तीसगढ़ एसआईबी की टीम भी जुटी हुई थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि चारों को अमन सिंह गैंग से जुड़ा मयंक सिंह मलेशिया में बैठकर निर्देश दे रहा था। (खबर अपडेट की जा रही है)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button