Raipur Crime News: होटल में मिली थी लड़की की लाश, मोबाइल नागपुर में ट्रेन के अंदर मिला… फिल्मी स्टाइल में रची साजिश"/>

Raipur Crime News: होटल में मिली थी लड़की की लाश, मोबाइल नागपुर में ट्रेन के अंदर मिला… फिल्मी स्टाइल में रची साजिश

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बेबीलोन होटल में मिली युवती की लाश और उसके साथ आए दोस्त की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो युवती का मोबाइल नागपुर में एक ट्रेन के अंदर मिला। हत्या करने वाले ने पुलिस को गुमराह करने के लिए बॉलीवुड फिल्म की तरह प्लान बनाया था।

HIGHLIGHTS

  1. रायपुर के बेबीलोन होटल में युवक-युवती ने बुक कराया था रूम।
  2. इसके बाद युवक अकेले ही रूम से बाहर निकलते हुए दिखा था।
  3. पुलिस ने युवक की तलाश की तो उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला।

Raipur Crime News: रायपुर। रायपुर के जेल रोड स्थित होटल बेबीलोन इन के कमरे के कमरा नंबर 416 में रविवार को वाणी गोयल (25) का शव मिला। वाणी का मोबाइल फोन ट्रेन से नागपुर में बरामद किया गया है।

आरोपित ने वारदात करने के बाद फिल्म दृश्यम की तर्ज में मोबाइल को ट्रेन में रख दिया। उसने पुलिस को पूरी तरह से गुमराह करने के लिए यह तरीका अपनाया है। वाणी के साथ विशाल गर्ग होटल में दोपहर एक बजकर 30 मिनट में जाते हुए दिख रहा है। दोनों के नाम से रूम बुक किया गया था।

वहीं इसके बाद विशाल होटल से रात लगभग नौ बजे अकेले ही बाहर निकालता है। सुबह तकरीबन चार बजे रेलवे जीआरपी को ट्रेक पर शव मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद मृतक की पहचान विशाल के रूप में हुई। रेलवे ट्रेक में कटा हुआ मिला है। उसे आखिरी बार वाणी के साथ देखा गया है। अब दोनों के फोन से कई अहम जानकारी हाथ लग सकती है।

naidunia_image

स्वजनों ने होटल प्रबंधन पर लगाए आरोप, हंगामा

युवती के स्वजन सुरेश गोयल ने मीडिया को बताया कि वाणी मारूति लाइफ स्टाइल में परिचितों के साथ रह रही थी। दोपहर में फोन कर बताया कि वह अपनी दोस्त के साथ जा रही है। कुछ घंटों के बाद जब वाणी का नंबर बंद आया तो स्वजनों ने उसकी दोस्त को फोन किया।

इसके बाद उसने बताया कि वह कैब से कहीं गई है। कैब वाले का नंबर निकाला गया। कैब वाले ने होटल बेबीलोन इन के पास छोड़ने की बात बताई। इसके बाद स्वजन वहां तक पहुंचे। वाणी का कुछ पता नहीं चला। बाद में सरस्वती नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। रात 11 बजे पुलिस और क्राइम टीम जब होटल पहुंची तो उन्होंने होटल प्रबंधन ने रूकने वालों की लिस्ट नहीं दिखाई। इसके साथ होटल के जीएम ने वीडियो कॉल में सभी को देखा इसके बाद भी न तो सीसीटीवी कैमरा और न ही होटल में रूकने वालों की जानकारी दी।

 

naidunia_image

दूसरी बार सुबह चार बजे फिर पहुंची पुलिस की टीम

युवती का मोबाइल फोन लगातार लोकेशन में रखा गया था। उसके ट्रेक किया गया। युवती का फोन ट्रेन में रख दिया गया था। इससे पुलिस गुमराह हो रही थी कि युवती नागपुर की ओर जा रही है। शक बढ़ने पर सुबह चार बजे जब एक बार फिर पुलिस फिर होटल पहुंची। उनके साथ परिजन भी गए।

होटल प्रबंधन ने एक बार फिर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए और कहा आज के समय में कोई भी खुद को पुलिस वाला बताकर आ जाता है। इसके बाद आइ कार्ड भी देखे। वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मियों को फर्जी पुलिस वाला तक बोला गया।

हालांकि पुलिस के उच्च अधिकारियों से बात के बाद जब रूम में खोला गया तो वहां युवती का शव बेड के नीचे अर्धनग्न हालत में मिला। जिसके बाद स्वजनों ने हंगामा किया। हंगामें के बाद पुलिस बल पहुंच गया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। फारेंसिक टीम ने सबूत जुटाए और शव को पीएम के लिए रवाना किया।

युवक का शव अर्धनग्न हालत में था

विशाल के पास से एक मोबाइल फोन, पर्स में कुछ पुराने बिल और करीब 1500 रुपये मिले हैं। युवक की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली है। उसके शरीर के ऊपरी हिस्से में कपड़े नहीं थे। सिर अलग था।

कुकिंग का कोर्स करने रायपुर आई थी वाणी

वाणी कुकिंग का कोर्स करने के लिए रायपुर में मारूति लाइफ स्टाइल में स्वजनों के साथ रहती थी। वह समता कॉलोनी में कुकिंग का कोर्स कर रही थी। सीए की तैयारी भी कर रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button