Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने भी किया टी-20 से संन्यास का एलान, कहा- वर्ल्ड कप जीतकर सच हुआ सपना"/>

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने भी किया टी-20 से संन्यास का एलान, कहा- वर्ल्ड कप जीतकर सच हुआ सपना

रविंद्र जडेजा ने टी20 विश्व कप जीतने के बाद टी20 फॉर्मेट से संन्यास का एलान कर दिया है। उनके संन्यास का एलान करने के बाद हर फैंस आहत है, क्योंकि उनसे पहले विराट कोहली, रोहित शर्मा ने भी इस फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है।

HIGHLIGHTS

  1. जडेजा ने 10 फरवरी 2009 को अपना पहला टी20 इंटरनेशन मैच खेला।
  2. पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में बनाए थे 29 रन।
  3. जडेजा आखिरी टी20 मैच में बना पाए थे सिर्फ 2 रन।

खेल डेस्क, इंदौर। भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप को जीतकर हर फैंस को तोहफा दिया है, लेकिन विराट कोहली, रोहित शर्मा और अब रविंद्र जडेजा ने क्रिकेट टी20 फॉर्मेट से संन्यास का एलान कर दिया है। इन तीनों की संन्यास की खबरों ने हर भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल दुखा दिया है। रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर अपने संन्यास की जानकारी दी है।

 
 

जडेजा ने 10 फरवरी 2009 को अपना टी20 इंटरनेशन मैच खेला था। श्रीलंका के सामने पहली बार उतरे रवींद्र जडेजा ने 4 ओवर में 29 रन दिए थे, लेकिन उनके हाथ एक भी सफलता नहीं लगी थी। वह बल्ले से भी कुछ खास नहीं कर पाए थे। वह 7 गेंदों का सामना कर 5 रन ही बना सके थे।

 

जडेजा का आखिरी मैच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल रहा, लेकिन उसमें भी वह कुछ खास कमाल नहीं कर सके। जडेजा बल्लेबाजी करने उतरे, लेकिन केवल 2 ही रन पर आउट हो गए। गेंदबाजी भी उनकी औसत ही रही। उन्होंने 11 रन देकर कोई सफलता नहीं हासिल की।

 

इंस्टाग्राम पोस्ट कर फैंस को कहा- धन्यवाद

 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा कि मैं टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के फॉर्मेट से संन्यास लेता हूं। गर्व से सरपट दौड़ने वाले एक घोड़े की तरह मैंने हमेशा अपने देश के लिए बेहतर करने की कोशिश की है। टी20 विश्व कप जीतकर एक सपना सच हो गया। मुझे खेल के दौरान अटूट समर्थन देने के लिए धन्यवाद।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button