Ramoji Rao Death: रामोजी राव के निधन से इंडस्ट्री में शोक, जूनियर NTR, राजामौली समेत इन सुपरस्टार्स ने जताया दुख"/>

Ramoji Rao Death: रामोजी राव के निधन से इंडस्ट्री में शोक, जूनियर NTR, राजामौली समेत इन सुपरस्टार्स ने जताया दुख

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रामोजी राव के पार्थिव शरीर को उनके आवास ले जाया जाएगा।

HIGHLIGHTS

  1. रामोजी राव को 5 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
  2. बताया जा रहा था कि पिछले काफी दिनों से वे बीमार थे।
  3. उन्होंने रामोजी फिल्म सिटी का निर्माण किया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Ramoji Rao Death: फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है। रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक और चेयरमैन रामोजी राव का 8 जून यानी आज सुबह निधन हो गया है। उन्होंने 87 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। बताया जा रहा था कि पिछले काफी दिनों से वे बीमार थे। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद उन्हें 5 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रामोजी राव के पार्थिव शरीर को उनके आवास ले जाया जाएगा। वहीं, अब साउथ के कई सुपरस्टार्स ने रामोजी राव के निधन पर शोक जताया है।

इन बड़े सितारों ने शेयर की पोस्ट

देश के प्रधानमंत्री समेत कई बड़ी हस्तियों ने रामोजी राव के निधन पर दुख व्यक्त किया है। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और आरआरआर फिल्म डायरेक्टर एस.एस राजामौली, राम गोपाल वर्मा, नागा वापसी, मेगास्टार चिरंजीवी, मनोज मंचू, काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शोक जताया है। अब कई बड़े सेलेब्स रामोजी राव को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

सबसे बड़े फिल्म स्टूडियो है रामोजी फिल्म सिटी

बता दें कि रामोजी राव का असली नाम चेरूकुरी रामोजी राव था। उनका जन्म 16 नवंबर 1936 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। उन्होंने बिजनेस और फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया। उन्होंने दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म स्टूडियो रामोजी फिल्म सिटी का निर्माण किया। रामोजी फिल्म सिटी में अब तक 5 हजार से भी ज्यादा हिंदी और हाॅलीवुड फिल्में शूट हो चुकी हैं। इतना ही नहीं, बाहुबली फिल्म की शूटिंग भी यहीं पर हुई थी। यहां हर रोज कई फिल्मों की शूटिंग की जाती है। यह पर्यटकों के मनोरंजन का भी एक अच्छा माध्यम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button