भूमि पेडनेकर का देसी लुक देख भड़के लोग, उर्फी जावेद से तुलना करते हुए सुनाई खरी-खोटी

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने फैशन सेंस से कई बार लोगों को खुश कर चुकी हैं। बीते दिनों, बॉलीवुड कालाकरों की दिवाली पार्टी में भूमि ने अपने कमाल के लुक्स से लोगों का ध्यान खींचा था लेकिन जब भूमि सोनम कपूर की दिवाली पार्टी में पहुंचीं, तो उनका लुक देख लोग भड़क गए। इतना ही नहीं, लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई।

दरअसल, दिवाली के मौके पर सोनम कपूर ने अपने घर में शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आए। इस लिस्ट में भूमि पेडनेकर का नाम भी शामिल था। भूमि इस पार्टी में काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आईं। उन्होंने इंडियन आउटफिट कैरी किया था, जो काफी ज्यादा बोल्ड था। सोनम कपूर की पार्टी में भूमि पेडनेकर सफेद कलर की साड़ी पहने हुए दिखीं, जिसके साथ काफी रिविलिंग ब्लाउज पेयर किया था। भूमि ने अपना लुक हल्के मेकअप और खुले बालों से पूरा किया।

भूमि पेडनेकर इस लुक में काफी हॉट लग रही थीं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को अभिनेत्री का यह अंदाज पसंद नहीं आया। कई यूजर्स ने भूमि को ठीक से कपड़े पहनने की सलाह दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘कम से कम भगवान का नाम लेते हुए तो ठीक से कपड़े पहन लो।’ दूसरे ने लिखा, ‘यह कितनी अनकंफर्टेबल है। इसके चेहरे पर साफ दिख रहा है।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘यह कभी अच्छी नहीं लग सकती। कुछ भी पहन लेती है।’ कई लोगों ने भूमि की तुलना उर्फी से भी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button