Korba News: पिकनिक स्पाट परसाखोला में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव"/>

Korba News: पिकनिक स्पाट परसाखोला में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

मौके पर पहुंच एएसआइ चंद्रशेखर वैष्णव एवं आरक्षक संजीव सिंह ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।

कोरबा परसाखोला पिकनिक स्पाट में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई की। बालको थाना क्षेत्र अंतर्गत परसाखोला पिकनिक स्पाट में रोजाना की तरह ग्रामीण झरने में नहाने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक युवक का शव पानी में संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ देखा।

इस पर वहां लोगों की भीड़ लग गई। इस बीच किसी ने घटना की सूचना बालको पुलिस को दी। स्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, तो शव से कुछ दूर पर उसके कपड़े, चश्मे, गाड़ी की चाबी के साथ अन्य सामान पड़ा हुआ मिला। साथ ही कुछ दस्तावेज भी पुलिस ने बरामद किया। जिससे मृतक की शिनाख्त विजय कुमार पिता ईश्वर सिंह, पता विजय नगर के रूप में हुआ।

बहरहाल मौके पर पहुंच एएसआइ चंद्रशेखर वैष्णव एवं आरक्षक संजीव सिंह ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। युवक यहां कैसे आया और उसकी मौत कैसे हुई, इस बारे में फिलहाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी। जांच उपरांत ही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। दस्तावेज में मिले पता अनुसार मृतक के स्वजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button