Durg Crime: युवक ने घर में फांसी लगाकर दी जान, छत्‍तीसगढ़ी में लिखा सुसाइड नोट, इंसान के दिल अऊ दिमाग से नई खेलना चाहिए"/>

Durg Crime: युवक ने घर में फांसी लगाकर दी जान, छत्‍तीसगढ़ी में लिखा सुसाइड नोट, इंसान के दिल अऊ दिमाग से नई खेलना चाहिए

Durg Crime News: दुर्ग जिले के ग्राम ढौर निवासी एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने के पहले युवक ने छत्तीसगढ़ी मिश्रित हिंदी में सुसाइड नोट लिखा।

दुर्ग। Durg Crime News: दुर्ग जिले के ग्राम ढौर निवासी एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने के पहले युवक ने छत्तीसगढ़ी मिश्रित हिंदी में सुसाइड नोट लिखा। जिसमें उसने अपने माता-पिता और भाई को यह बताया कि उसके पैसे कहां-कहां हैं और आखिर में लिखा कि किसी भी इंसान के दिल अऊ दिमाग से नई खेलना चाहिए…। सुसाइड नोट से घटना का कारण तो स्पष्ट नहीं हो सका है। जामुल पुलिस प्राथमिकी कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम ढौर निवासी भावेश निर्मलकर (24) ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सेक्टर-नौ अस्पताल में ठेका श्रमिक के रूप में काम करता था। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं।
इसके बाद उसने लिखा है कि उसका पैसा कहां-कहां पर है। सुसाइड नोट में किसी जितेंद्र भैय्या के पास 20 हजार रुपये होने की बात लिखी है। साथ ही आरडी और पीएफ के रुपयों के बारे में भी लिखा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्च्युरी में भिजवाया है। परिवार वालों से पूछताछ के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button