Korba News: एनएच में लगा दिया पोटापानी जाने का गलत दिशा सूचक बोर्ड"/>

Korba News: एनएच में लगा दिया पोटापानी जाने का गलत दिशा सूचक बोर्ड

डूमरकछार चौक पर स्थित चाय की दुकान चलाने वाले समाजसेवी बसंत गुप्ता बताते हैं कि गलत निशान होने से यात्रियों को परेशानी होती है। कई बार यात्री पूछताछ करते हैं और इसके लिए एनएचएआइ को दोषी ठहराते हैं।

 पाली। पतरापाली – कटघोरा एनएच पर पाली थाना के अंतर्गत स्थित डूमरकछार चौक के पास दिशा सूचक बोर्ड को गलत लगाया गया है। तीर का निशान उल्टी दिशा बताता है। इस कारण राहगीर, यात्रियों को परेशानी होती है। दरअसल यहां एक दिशा सूचक बोर्ड लगा हुआ है, जिसमें पोटापानी की ओर जाने के लिए लगी तीर का निशान दीपका की ओर बताता है।

इसके साथ पतरापाली के लिए तीर का निशान सामने की ओर बताता है जो सही है। इन मार्ग के लिए बताने वाला तीर का निशान सही दिशा नही बता रहा है,बल्कि तीर का निशान उल्टी दिशा में ले जा रहा है। पोटापानी जाने के लिए लगी इस बोर्ड दीपका की तरफ इशारा करके बताया गया है। यहां तीर का निशान उल्टी दिशा की ओर जाने के लिए बताता है।

डूमरकछार चौक पर स्थित चाय की दुकान चलाने वाले समाजसेवी बसंत गुप्ता बताते हैं कि गलत निशान होने से यात्रियों को परेशानी होती है। कई बार यात्री पूछताछ करते हैं और इसके लिए एनएचएआइ को दोषी ठहराते हैं। इसी तरह जनसेवक शंकर दीवान कहते हैं कि नेशनल हाइवे अथारिटी को पहल कर इस भूल सुधार को दुरुस्त करना चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button