HD Revanna: कर्नाटक अश्लील वीडियो कांड के आरोपी एचडी रेवन्ना को राहत, अपहरण केस में मिली बेल"/>

HD Revanna: कर्नाटक अश्लील वीडियो कांड के आरोपी एचडी रेवन्ना को राहत, अपहरण केस में मिली बेल

Karnataka Obscene Video Scandal: एचडी रेवन्ना को 8 मई को अश्लील वीडियो अपहरण मामले में 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। उन्हें केआर नगर पुलिस में दर्ज कथित अपहरण मामले के सिलसिले में 4 मई को विशेष जांच दल ने गिरफ्तार किया था।

HIGHLIGHTS

  1. जेल से बाहर आए एचडी रेवन्ना।
  2. अपहरण केस में मिली जमानत।
  3. महिला के अपहरण केस में हुए थे गिरफ्तार।

एएनआई, बेंगलुरु। Karnataka Obscene Video Scandal: अश्लील वीडियो मामले से जुड़े अपहरण केस में गिरफ्तार किए गए होलेनारासीपुरा से जद (एस) विधायक एचडी रेवन्ना को मंगलवार को परप्पाना अग्रहारा जेल से रिहा कर दिया गया है। उन्हें जन प्रतिनिधियों की एक विशेष अदालत ने सशर्त जमानत दे दी। न्यायाधीश ने रेवन्ना को पांच लाख रुपये के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी। शहर के केआर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के एक मामले में एसआईटी अधिकारियों ने उन्हें 4 मई को गिरफ्तार किया था।

4 मई को विशेष जांच दल ने किया था गिरफ्तार

एचडी रेवन्ना को 8 मई को अश्लील वीडियो अपहरण मामले में 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। उन्हें केआर नगर पुलिस में दर्ज कथित अपहरण मामले के सिलसिले में 4 मई को विशेष जांच दल ने गिरफ्तार किया था। एचडी और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना उनके घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत के बाद यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के आरोपों पर कर्नाटक सरकार गठित एक एसआईटी की जांच का सामना कर रहे हैं।

इन धाराओं में केस हुआ था दर्ज

एचडी रेवन्ना के खिलाफ आईपीसी की धारा 364 ए (फिरौती के लिए अपहरण), 365 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से अपहरण) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

रेवन्ना ने राजनीतिक साजिश बताया

केआर नगर पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में रेवन्ना को आरोपी नंबर एक और बबन्ना नाम के एक शख्स को आरोपी नंबर दो के रूप में सूचीबद्ध किया। हालांकि एचडी रेवन्ना ने इस मामले को अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश करार दिया। उन्होंने कहा कि मैंने अपने 40 साल की राजनीतिक जीवन में कभी ऐसा कुछ नहीं देखा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button