CG Lok Sabha Election Phase 3: होटल, अस्पताल में 30 प्रतिशत तो कपड़े में 15 प्रतिशत छूट, रायपुर में वोट डालने वालों के लिए आफरों की बौछार"/>

CG Lok Sabha Election Phase 3: होटल, अस्पताल में 30 प्रतिशत तो कपड़े में 15 प्रतिशत छूट, रायपुर में वोट डालने वालों के लिए आफरों की बौछार

HIGHLIGHTS

  1. – होटल व अस्पताल में 30 प्रतिशत तो कपड़े में मिलेगा 15 प्रतिशत छूट
  2. – दोपहिया में मुफ्त सर्विस व हेलमेट फ्री का तोहफा

रायपुर। CG Lok Sabha Election 2024: लोकतंत्र के तीसरे चरण का मतदान मंगलवार को जारी है और पूरा बाजार भी लोकतंत्र के इस महाकुंभ को उत्साह पूर्वक मना रहा है। व्यापारिक संगठनों द्वारा मतदाताओं के लिए 7 से 12 मई तक आकर्षक आफर निकाले गए है। इसके तहत होटल में खाने के बिल पर 30 प्रतिशत तो रूम बुकिंग पर भी 25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। वहीं विभिन्न अस्पताल प्रबंधन द्वारा भी उपचार में 25 से 30 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। व्यापारिक संगठनों का कहना है कि ये आफर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए किए जा रहे है और 7 मई को हम सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।

आभूषणों की बनाई में छूट, पायल की खरीदी पर बिछिया फ्री

सराफा बाजार में भी मतदाताओं को आकर्षक उपहार दिए जा रहे है। इसके तहत आभूषणों की बनाई में 15 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। साथ ही कुछ संस्थानों में तो पायल की खरीदी पर बिछिया फ्री देने की पेशकश है।

चेंबर आफ कामर्स ने की पहल

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कामर्स द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत पहले मतदान फिर दुकान का अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही चेंबर ने अपने सभी व्यापारिक संगठनों से कहा है कि वे मतदाताओं को आकर्षक आफर दे,ताकि वे ज्यादा सेज्यादा मतदान करने जाएं। इसके साथ ही व्यापारिक संगठनों से यह भी कहा है कि वे अपनी दुकान दोपहर एक बजे के बाद ही खोले और पहले मतदान करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button