Aaj Ka Rashifal 07 May 2024: प्रशासनिक क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी, पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है"/>

Aaj Ka Rashifal 07 May 2024: प्रशासनिक क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी, पत्नी से किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है

HIGHLIGHTS

  1. मेष – आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा।
  2. वृषभ – आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है।
  3. मिथुन – आज का दिन कार्य क्षेत्र के लिए आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है।

धर्म डेस्क, इंदौर। Aaj Ka Rashifal 07 May 2024: आज दिनांक 7 मई 2024, मंगलवार को विक्रम संवत 2081, मास अमांत चैत्र, मास पूर्णिमांत वैशाख, तिथि चतुर्दशी है। यहां पढ़ें सभी 12 राशियों का दैनिक भविष्यफल।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Horoscope Today)

 

आज का दिन आपके लिए खूबसूरत रहेगा। ठंडक से अपना बचाव करें, नहीं तो यह आपके स्वास्थ्य पर असर करेगा। आज बिना सोचे-समझे कोई काम न करें। संपत्ति आदि से संबंधित कार्य करते समय सतर्क रहें। परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। नया काम शुरू करना आज ठीक नहीं रहेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें।

 

Aaj Ka Rashifal: वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Horoscope Today)

 

 

आज का दिन आपके लिए बेहद सकारात्मक रहेगा। कुछ पुराने रुके हुए काम आज पूरे हो सकते हैं। प्रशासनिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी। परिवार में शुभ कार्य के योग बनेंगे। कामकाज के सिलसिले में आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है। विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है। आपकी पत्नी और बच्चों के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

 

Aaj Ka Rashifal: मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Horoscope Today)

 

कार्यक्षेत्र में आज का दिन आपके लिए बेहद सकारात्मक रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। अपने बीच के लोगों से सावधान रहें, अन्यथा आपका काम बिगड़ सकता है। आज भूमि, भवन, वाहन आदि की खरीदारी का योग है। पारिवारिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा।

 

 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Horoscope Today)

 

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको व्यापार में गिरावट महसूस होगी। आज आप एक बेहतरीन साथी खो सकते हैं। नौकरीपेशा वर्ग के लोगों को अधिकारियों के साथ अनावश्यक विवादों में नहीं पड़ना चाहिए। पैतृक संपत्ति को लेकर परिवार में मतभेद की स्थिति बन सकती है।

 

 

Aaj Ka Rashifal: सिंह दैनिक राशिफल (Leo Horoscope Today)

 

कामकाज के लिहाज से आज का दिन आपके लिए बहुत सकारात्मक रहेगा। पार्टनरशिप में अपने मन की बातें अपने पार्टनर से शेयर करना आज आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें और वाद-विवाद से बचें। आज किसी व्यक्ति को बड़ी रकम देना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।

 

 

Aaj Ka Rashifal: कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए खूबसूरत रहेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। इसके अलावा आज आप संपत्ति से जुड़ा कोई बड़ा काम कर सकते हैं, जिसमें लाभ की संभावना रहेगी। आपके व्यवसाय में आने वाली बाधाएं दूर होंगी। आज आपकी अपने ससुराल वालों से मुलाकात होगी।

 

 

Aaj Ka Rashifal: तुला दैनिक राशिफल (Libra Horoscope Today)

 

आज का दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक कार्यों के अवसर मिलेंगे। व्यावसायिक साझेदारों के साथ अच्छे संबंध। व्यावसायिक क्षेत्र में आपको बड़े सौदे मिल सकते हैं। प्रशासनिक क्षेत्र में सफलता मिलने की संभावना है। परिवार के किसी सदस्य को नौकरी मिलने की संभावना है। निवेश करने के लिए यह दिन अच्छा है।

 

 

Aaj Ka Rashifal: वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

 

आज परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर आप परेशान हो सकते हैं। किसी अप्रिय घटना की सूचना मिलेगी। वाहन आदि का प्रयोग सावधानी से करें। व्यापार में आज बड़ा निवेश करना ठीक नहीं रहेगा। परिवार में वाद-विवाद आदि हो सकता है, इसलिए आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना बहुत जरूरी है।

 

 

Aaj Ka Rashifal: धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Horoscope Today)

 

आज का दिन आपके लिए कुछ ठीक नहीं रहेगा। रियल एस्टेट निवेश में सावधानी बरतें। कागजी कार्रवाई देखने के बाद ही कोई निर्णय लें। आज आपके कार्यों में बाधाएं आएंगी। शत्रु पक्ष प्रबल रहेगा। पत्नी से विवाद की स्थिति बन सकती है। संपत्ति आदि के मामले में आपको कोर्ट जाना पड़ सकता है।

 

 

Aaj Ka Rashifal: मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज का दिन खूबसूरत रहेगा। परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। निवेश के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आप परिवार में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। यात्रा पर जाने के अवसर मिलेंगे। आज भूमि संबंधी कार्यों से लाभ की संभावना रहेगी। संतान की पढ़ाई को लेकर मन चिंतित रह सकता है।

 

Aaj Ka Rashifal: कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

 

आज आपको किसी पुराने मामले में जीत मिलेगी। शत्रु परास्त होंगे। समय के अनुसार अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खान-पान पर नियंत्रण रखें। पत्नी से मतभेद दूर होंगे, परिवार में किसी को नौकरी मिल सकती है। आज आपकी मुलाकात किसी आध्यात्मिक गुरु से होगी, जो आपके जीवन की दिशा तय करेगा।

 

Aaj Ka Rashifal: मीन दैनिक राशिफल (Pisces Horoscope Today)

आज के दिन जमीन से जुड़ी चीजों में निवेश करने से पहले सभी पहलुओं को अच्छी तरह समझ लें। आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। आज आपको काम के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। अनावश्यक विवादों से दूर रहें। कोर्ट-कचहरी में विजय के योग हैं।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button