CG Lok Sabha Election: सीएम साय का तीखा प्रहार, बोले- मोदी लहर से घबराकर संविधान और आरक्षण खत्म होने का भ्रम फैला रही कांग्रेस"/>

CG Lok Sabha Election: सीएम साय का तीखा प्रहार, बोले- मोदी लहर से घबराकर संविधान और आरक्षण खत्म होने का भ्रम फैला रही कांग्रेस

HIGHLIGHTS

  1. – जांजगीर-चांपा में जनसभा को मुख्यमंत्री ने किया संबोधित l
  2. – मोदी लहर से घबराकर मानसिक संतुलन खो चुके हैं कांग्रेसीl

रायपुर। CG Lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि देश में चल रही मोदी लहर से घबराकर कांग्रेस नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। वे भ्रम फैला रहे हैं कि मोदी की सरकार बनने पर संविधान और आरक्षण खत्म हो जाएगा।

मोदी की गारंटी है कि न तो संविधान खत्म होगा और न ही आरक्षण की व्यवस्था। आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों को आरक्षण पूर्व की भांति लागू रहेगा। कांग्रेस मुद्दाविहीन हो चुकी है, इसलिए अब मोदी की गारंटी के बारे में दुष्प्रचार कर रही है। मुख्यमंत्री साय जांजगीर-चांपा में भाजपा प्रत्याशी कमलेश जांगड़े के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

महतारी वंदन को लेकर भ्रम फैला रही है कांग्रेस : सीएम साय

मुख्यमंत्री ने कहा कि महतारी वंदन को लेकर भी कांग्रेस भ्रम फैला रही है कि योजना सिर्फ चुनाव तक ही चलेगी। मोदी की गारंटी है कि योजना की राशि हर माह महिलाओं को मिलेगी। लोकसभा चुनाव में करारी हार देखकर कांग्रेस ने अब झूठ को ही हथियार बना लिया है।

 

कांग्रेसी तुष्टी करण की राजनीति कर रहे हैं। वे सत्ता पाने के बाद लोगों को लूटने लगते हैं। कांग्रेस और आइएनडीआइए गठबंधन की तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी परिवारवाद की राजनीति नहीं करते हैं। सभी देशवासियों को अपना परिवार समझते हैं। मुख्यमंत्री साय ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों और जनकल्याणकारी योजनाओं की भी जानकारी दी।naidunia_image

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की पूर्ववर्ती भूपेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने पांच साल सिर्फ भ्रष्टाचार किया है। कोयला, शराब, डीएमएफ, नरवा-गुरुवा, चावल में घोटाला किया। भूपेश बघेल ने महादेव सट्टा एप के जरिए 508 करोड़ रुपये लिए और इस मामले में उन पर एफआइआर दर्ज है। इनके भ्रष्टाचारी अधिकारी और नेता जेल में हैं।

भाजपा प्रत्याशी कमलेश जांगड़े ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महिलाओं, युवाओं सहित सभी वर्गों के हितों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं संचालित की है। देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए संकल्पित होकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। सभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, गौरीशंकर अग्रवाल, जिलाध्यक्ष गुलाब चंदेल उपस्थित थे।

शासकीय सामुदायिक भवन पर किया कब्जा

डिप्टी सीएम उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि जांजगीर चांपा की कांग्रेस प्रत्याशी ने सरकारी सामुदायिक भवन पर ही कब्जा कर लिया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने चार माह में ही मोदी गारंटी के अधिकाशं वादों को पूरा कर लिया है। प्रधानमंत्री ने विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री बनाकर आदिवासी समाज का सम्मान बढ़ाया है। केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो आतंकवाद चरम पर था। वर्तमान में आतंकवाद का सफाया हो चुका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button