मगरमच्छ के ऊपर बैठकर डांस कर रहा था शख्स, लोग बोले- कुछ ही देर में पेट के अंदर भी करेगा Dance

मगरमच्छ के ऊपर बैठकर डांस कर रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाले और रोंगटे खड़े वाले वीडियो की भरमार है. हर रोज़ ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो हमारे होश उड़ा देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हमें खुद की ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा या फिर वीडियो देखकर आप कहेंगे कि ऐसा पगलपन कौन करता है? इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स विशालकाय मगरमच्छ (Giant Crocodile) के ऊपर बैठकर डांस कर रहा है. कभी वो डांस करता है तो कभी कैमरे के सामने देखकर पोज़ देने लगा है. इस वीडियो को देखने के बाद बहुत से लोग उस शख्स पर भड़के हुए हैं.
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो मगरमच्छ नजर आ रहे हैं. एक जमीन पर लेटा है और दूसरा पानी के अंदर है. तभी एक शख्स पहले तो मगरमच्छ को कुछ खाने के लिए देता है फिर उसके ऊपर आकर बैठ जाता है और डांस करने लगता है. कभी वो शख्स कैमरे के सामने देखकर पोज भी देने लगता है. सामने खड़े कई लोग उसका वीडियो बना रहे हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildlife_stories_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अबतक 65 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो देखकर शख्स की हरकत से काफी गुस्सा है और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये कैसा पागलपान है. दूसरे ने लिखा- अभी जैसे ही मगरमच्छ अपना मुंह खोलेगा तो ये शख्स उसके पेट के अंदर डांस करने लगेगा.

https://www.youtube.com/watch?v=ByejZLe5xEg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button