Rahul Gandhi In CG: कुछ देर में राहुल गांधी पहुंचेंगे सकरी सभा को करेंगे संबोधित"/>

Rahul Gandhi In CG: कुछ देर में राहुल गांधी पहुंचेंगे सकरी सभा को करेंगे संबोधित

HIGHLIGHTS

राहुल गांधी सकरी के सिंचाई कालोनी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। सुरक्षा को लेकर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था

  1. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रभारी सचिन पायलट ने चुनावी सभा की तैयारियों का लिया जायजा ।
  2. सभा में पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख नेताओं की मौजूदगी रहेगी।

बिलासपुर। बिलासपुर नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते ने कार्रवाई करते हुए कांग्रेस के झंडो को निकाल लिया है। बैनर-पोस्टर हटाने की कार्रवाई पर सकरी के नेशनल हाईवे में हंगामा, बिलासपुर लोकसभा सीट से देवेंद्र यादव, कांग्रेस प्रत्याशी है वे पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना तय है। इसके लिए बिलासपुर में स्टार प्रचारकों का आना व प्रचार करना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ में आज (29 अप्रैल) राहुल गांधी का दौरा है। राहुल गांधी बिलासपुर लोकसभा के सकरी में सभा करेंगे। तैयारियां लगभग पूरी हो गई है सकरी के सिंचाई कालोनी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे।

स्टार प्रचारकों का प्रवास छत्तीसगढ़ में

30 अप्रैल को प्रचार करने छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे ।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे की सभा जांजगीर-चांपा लोकसभा में होनी है।

2 मई को प्रियंका गांधी भी कोरबा लोकसभा में प्रचार करने पहुंचेंगी।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे हैं। तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सकरी सिंचाई कालोनी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पूरी रात चलती रही तैयारी सभा स्थल बना तैयार, सुरक्षा के दृष्टिकोण से चारों ओर चाक चौबंद व्यवस्था की गई है। कड़ी सुरक्षा के बीच सभा होगी कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता पदाधिकारी एक साथ इस स्थान पर उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर पीसीसी प्रभारी सचिन पायलट, पीसीसी चीफ दीपक बैज, पूर्व सीएम भूपेश बघेल समेत प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख नेताओं की मौजूदगी रहेगी।

कांग्रेस के स्टार प्रचारक व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सकरी के सिंचाई कालोनी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की सभा की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय पदाधिकारियों का प्रवास बिलासपुर में हो रहा है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व पीसीसी के सह प्रभारी विजय जांगिड़, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा, महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य फूलोदेवी नेताम का दौरा हुआ।

 

राहुल की सभा में प्रभावी भीड़ जुटाने के संबंध में पदाधिकारियों की बैठक ली साथ ही जिम्मेदारी भी सौंपी है। राहुल गांधी की सभा में लोकसभा क्षेत्र के लोरमी, मुंगेली, तखतपुर, बिल्हा, बिलासपुर, बेलतरा, मस्तूरी और कोटा विधानसभा क्षेत्र से बड़ी संख्या में कांग्रेसजन के अलावा ग्रामीणों की मौजूदगी रहेगी। शहर अध्यक्ष विजय पांडेय व ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने सभी कांग्रेसी व आमजन से राहुल गांधी की आमसभा में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की है।

 

इनकी रहेगी मौजूदगी

 

पीसीसी प्रभारी सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष डा. चरणदास महंत, पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज, विधायकगण, महापौर, नगर निगम सभापति, सभी कांग्रेस जनप्रतिनिधि के रूप में नगर निगम/नगर पालिका/नगर पंचायत के अध्यक्ष/उपाध्यक्ष/सदस्य, ज़िला पंचायत, जनपद पंचायत के सभी पदाधिकारी, सभी ब्लाक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, महिला कांग्रेस, सेवादल, युवा कांग्रेस, एनएसयूआइ, आइटी सेल-इंटरनेट मीडिया, सभी अनुषांगिक संगठन, मोर्चा, विभाग, प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, वरिष्ठ कांग्रेसजन समेत सभी ज़ोन, सेक्टर, बूथ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button