Raipur Crime: मंदिर में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, पुलिस ने दो खरीददारों को भी पकड़ा"/>

Raipur Crime: मंदिर में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार, पुलिस ने दो खरीददारों को भी पकड़ा

 रायपुर। Theft in Temple: मंदिर से भगवान का मुकुट चोरी करने वाले आरोपित केतन शाह और चोरी का सामान खरीदने वाले दो क्रेता को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित अभिजीत घोसले निवासी हलवाई लाइन गोलाबाजार और कमल सोनी निवासी हलवाई लाइन गोलबाजार को गिरफ्तार किया गया। दोनों ने चोरी के कुमुट को गला दिया था। पुलिस ने उसे भी जब्त किया है। आरोप है कि आजाद चौक थाना क्षेत्र में एक और मंदिर से मुकुट चोरी कर आरोपित ने इन्हीं के पास गलाया है। इसकी शिकायत की गई है। पुलिस उसकी जांच कर रही है।

प्रार्थी मनीष साहू ने थाना मौदहापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह जोरा पारा थाना मौदहापारा रायपुर में रहता है। छह अप्रैल को राकेश साहू ने प्रार्थी को फोन कर बताया कि बरमदेव मंदिर की मूर्ति के सिर में लगा चांदी का मुकुट नहीं है। जिस पर प्रार्थी व अन्य लोग मंदिर जाकर देखे तो पाए कि बरमदेव मंदिर का मूर्ति के सिर में लगा चांदी का मुकुट नहीं था। कोई अज्ञात व्यक्ति मंदिर के मूर्ति का चांदी का मुकूट चोरी कर फरार हो गया था।

घटना का सीसीटीवी भी सामने आया। जिसके आधार पर पुलिस ने पतासाती शुरू की। मुखबिर भी लगाए गए। इसी दौरान टीम के सदस्यों द्वारा प्रकरण में संलिप्त आरोपित केतन शाह को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा चोरी की उक्त घटना को स्वीकार किया।

इसके साथ-साथ चोरी के चांदी के मुकुट को गोलबाजार निवासी अभिजीत घोसले एवं कमल सोनी के पास बिक्री करना बताया गया। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा प्रकरण में संलिप्त अभिजीत घोसले एवं कमल सोनी की पतासाजी कर पकड़कर पूछताछ करने पर उनके द्वारा चांदी के मुकुट को गला देना बताया गया। दोनों को भी गिरफ्तार किया गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button