Raipur Crime: घर में चोरी छिपे चल रहा था IPL सट्टा, पुलिस ने दी दबिश, चार आरोपितों को किया गिरफ्तार"/>

Raipur Crime: घर में चोरी छिपे चल रहा था IPL सट्टा, पुलिस ने दी दबिश, चार आरोपितों को किया गिरफ्तार

रायपुर। IPL 2024: इन दिनों आइपीएल की धूम मची हुई है, मैदान पर चौके-छक्के लग रहे हैं तो वहीं मैदान से बाहर आइपीएल पर आनलाइन सट्टा भी चल रहा है। पुलिस ने एक मकान में छापा मारकर दो अंतरराज्यीय सहित कुल चार सटोरिओं को सट्टा बुक करते हुए गिरफ्तार किया है। सटोरिए पैनल लेकर सट्टा का संचालन तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत वीआइपी रोड स्थित गोल्डन स्काई ग्राउंड एंपेरिया स्थित एक मकान में सेटअप तैयार कर सट्टा का संचालन कर रहे थे।

पुलिस ने सौरभ प्रेमचंदानी निवासी वीआइपी रोड थाना तेलीबांधा रायपुर, निखिल धामेजा निवासी महारानी लक्ष्मीबाई वार्ड सिंधी कालोनी थाना कोतवाली, सिवनी मप्र, मनीष दौलतानी निवासी बिल्डर बैराजी टाउन थाना सदर, नागपुर महाराष्ट्र और आयुष्मान आहूजा निवासी शांतिनगर रायपुर को गिरफ्तार किया गया है। सटोरियों के कब्जे से दो नग लैपटाप, 14 नग मोबाइल फोन एवं करोड़ों रुपये के सट्टा का हिसाब जब्त किया गया।
 

राजधानी में सट्टे का धंधा जोरों पर

आइपीएल में रोमांच के बीच राजधानी में इन दिनों सट्टे का धंधा जोरों पर है। दूसरे जिले और राज्य से आकर सट्टा संचालित कर रहे हैं। हालांकि पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम को गुरुवार को सूचना मिली कि तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत वीआइपी रोड स्थित गोल्डन स्काई ग्राउंड एम्पेरिया के एक मकान में कुछ व्यक्ति सेटअप तैयार कर आइपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा का संचालन कर रहे हैं। सूचना पर क्राइम और थाना तेलीबांधा पुलिस की संयुक्त टीम उक्त स्थान पर छापा मारकर चारों सटोरियों को पकड़ा।

सौरभ प्रेमचंदानी का है मकान

वीआइपी रोड स्थित गोल्डन स्काई ग्राउंड एंपेरिया स्थित मकान सौरभ प्रेमचंदानी का है। उसने यह मकान 2021 में खरीदा। पुलिस उसके सहित अन्य आरोपितों के खाते की पतासाजी कर रही है। जानकारी के अनुसार सभी एक-दूसरे के पूर्व परिचित हैं और लंबे समय से आनलाइन सट्टे का काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button