Raipur Crime: जेल से छूटने के बाद फिर चलाया शैतानी दिमाग और कर डाला ये कांड, तीन गिरफ्तार"/>

Raipur Crime: जेल से छूटने के बाद फिर चलाया शैतानी दिमाग और कर डाला ये कांड, तीन गिरफ्तार

रायपुर। Raipur Crime News: पुलिस ने सूने मकान में चोरी की घटना को अंजाम देने वाला शातिर नकबजन विनाशक देवार उर्फ मास्टर सहित तीन आरोपित भूपेंद्र साहू और अभिषेक धृतलहरे को गिरफ्तार किया है।

आरोपित भूपेंद्र साहू के विरूद्ध थाना न्यू राजेन्द्र नगर में नकबजनी, मारपीट और जिला बिलासपुर के हिर्री में चोरी के प्रकरण में जेल जा चुका है। वहीं, विनाशक देवार उर्फ मास्टर पूर्व में भी नकबजनी, लूट व चोरी के प्रकरण में जेल निरूद्ध रह चुका है।

आरोपित कुछ दिनों पहले ही चोरी के मामले से जेल से छूटकर आए थे। प्रार्थी सूरज प्रेमचंदानी ने थाना न्यू राजेंद्र नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वे प्रगति विहार कुकरेजा फार्म हाउस के पीछे महावीर नगर रायपुर में रहते हैं। फैंसी सामान का व्यवसाय करता है।

25 मार्च को वह घर में ताला लगाकर परिवार के साथ मध्य प्रदेश कटनी गए थे। 27 मार्च को वापस आए तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर आलमारी में रखा जेवर और नकदी पार था।

रिपोर्ट के बाद पुलिस ने प्रार्थी सहित आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए चोरों की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों को जानकारी प्राप्त हुई की टिकरापारा निवासी विनाशक देवार को अन्य व्यक्तियों के साथ देखा गया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button