CG Accident: नशा और रफ्तार बनी दुर्घटना का कारण, दो बाइक सवार की टक्कर, एक की मौत"/> CG Accident: नशा और रफ्तार बनी दुर्घटना का कारण, दो बाइक सवार की टक्कर, एक की मौत"/>

CG Accident: नशा और रफ्तार बनी दुर्घटना का कारण, दो बाइक सवार की टक्कर, एक की मौत

HIGHLIGHTS

  1. एक युवक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए
घोटिया-पलारी, नईदुनिया प्रतिनिधि। पलारी थाना क्षेत्र के घोटिया गिधपुरी मार्ग पर कौड़िया गांव के पास मंगलवार देर रात दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। जिनमें से एक की हालत गंभीर है।
 

पुलिस की माने तो गिधपुरी की ओर से बाइक सवार मुरारी साहू और परमेश्वर ध्रुव अपने गांव धनेली लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक से दाऊलाल कनौजे (निवासी सोरम) दोस्त फेक राम कनोजे और शेखर कनोजे के साथ पलारी से अपने ससुराल सिसदेवरी जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि तीनों युवक शराब के नशे में धुत थे। गलत साइड से तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे। दोनों बाइक आपस में भिड़ गई। इस हादसे में मुरारी साहू (24) की मौत हो गई। वहीं, परमेश्वर ध्रुव (24) घायल है। मुरारी साहू अपने मौसा के घर से वापस आ रहा था।

जबकि घायल दाऊ लाल कनोजे ससुराल सिसदेवरी में होली मानने आया था। रात होने पर शव का पीएम नहीं हो सका। बुधवार को पोस्टमार्टम किया गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

बैंकिंग विद्यार्थियों को इंटर्नशिप सर्टिफिकेट दिया

धमतरी में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय देमार में व्यावसायिक शिक्षा के अंतर्गत बैंकिंग विषय में अध्यनरत 11वीं और 12वीं के विद्यार्थियों का पंजाब एंड सिंध बैंक धमतरी, छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक शाखा अर्जुनी, प्राथमिक कृषि साख समिति देमार में 10 दिवसीय इंटर्नशिप कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

इसके अंतर्गत विद्यार्थियों ने 10 दिनों तक विभिन्न संस्थाओं में बैंकिंग गतिविधियों की सैद्धांतिक और प्रायोगिक जानकारी प्राप्त की। इंटर्नशिप कार्यक्रम पूर्ण करने के बाद समस्त विद्यार्थियों को प्राचार्य डीएन साहू की उपस्थिति में व्यावसायिक प्रशिक्षक दीप शिखा तिवारी ने इंटर्नशिप प्रमाण-पत्र प्रदान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button