Raipur Crime: रायपुर में रिश्‍ते शर्मसार, हैवान बने बेटा-बेटी ने 70 साल के बुजुर्ग पिता को लात-घूंसों से पीटा, मौत"/>

Raipur Crime: रायपुर में रिश्‍ते शर्मसार, हैवान बने बेटा-बेटी ने 70 साल के बुजुर्ग पिता को लात-घूंसों से पीटा, मौत

HIGHLIGHTS

  1. मकान का टैक्स पटाने के विवाद पर बेटा और बेटी ने पिता कर दी हत्या

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में रिश्‍ते को शर्मसार कर देने वाला सामने आया है। यहां मकान का टैक्स नहीं पटाने को लेकर बेटा और बेटी ने पिता की हत्या कर दी। विधानसभा थाना पुलिस ने आरोपित बेटा सुरेश विश्वर्मा और बेटी पूजा उर्फ बबली विश्वकर्मा काे हत्या के केस में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरोपितों ने 70 वर्षीय रामकुमार विश्वकर्मा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। प्रार्थिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 16-17 मार्च की रात मकान टैक्‍स पटाने के नाम पर बेटा सुरेश विश्वकर्मा और बेटी पूजा उर्फ बबली विश्वकर्मा दोनों मिलकर रामकुमार विश्वकर्मा से झगड़ा की।

इस वजह से की पिता की हत्‍या

सोमवार को रानू सुबह सात बजे पास में काम में करने चली गई। रामकुमार विश्वकर्मा लकड़ी लेने जाने घर से निकले तभी सुरेश और पूजा दोनों अपने कमरे से बाहर निकले और 80 हजार रुपये मकान टैक्स पटाने की बात करने लगे।

इस दौरान राम कुमार विश्वकर्मा ने कहा कि मैं काम धाम नहीं करता हूं, टैक्स कैसे पटाउंगा। इसके बाद सुरेश और पूजा ने पिता रामकुमार का हाथ को पकड़कर लात और हाथ से गुप्तांग और पेट में मारपीट की। जिससे गंभीर चोट आने की वजह से वह वहीं सीसी सड़क में गिर गए और मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button