पीएम आवास के नाम पर रायपुर में ठगी, फर्जी रसीद देकर ठग ने तीन लोगों को बनाया शिकार, केस दर्ज"/>

 पीएम आवास के नाम पर रायपुर में ठगी, फर्जी रसीद देकर ठग ने तीन लोगों को बनाया शिकार, केस दर्ज

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। Raipur Crime News: बिरगांव नगर निगम क्षेत्र में प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर तीन लोगों से 45 हजार रुपये ठगने का मामला सामने आया है। ठगों ने पीड़ितों को बकायदा निगम का फर्जी रसीद, सील मुहर लगाकर दिया था। निगम आयुक्त की ओर से उरला पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने पैसा ठगने वाले एक के खिलाफ चार सौ बीसी का केस दर्ज कर लिया है।

उरला पुलिस के मुताबिक बिरगांव नगर निगम आयुक्त बृजेश सिंह क्षत्रिय ने लिखित शिकायत पत्र देते हुए जानकारी दी कि बीएसयूपी कालोनी उरला में निर्मित प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर आरोपित सुशांत नेताम उर्फ प्रहलाद ने तीन लोगों से 45 हजार रुपये ले लिए। यही नहीं उसने पीड़ितों को निगम की फर्जी रसीद, आवास आवंटन का पत्र भी दे दिया था।

ठग ने पीड़ितों को दिया निगम की फर्जी रसीद

निगमकर्मी विरेंद्र प्रताप सिंह ठाकुर व इंद्रनील सिंह परिहार के जरिए शिकायत आवेदन पत्र की जांच कराई गई।जांच के दौरान हितग्राही बीएसयूपी कालोनी में निवासरत अशोक पांडेय से पूछताछ करने उसने सुशांत नेताम द्वारा 35 हजार रुपये लेकर पीएम आवास आवंटित करना बताया।

अशोक ने सुशांत से मिले निगम के तीन फर्जी रसीद भी दिए। 12 मार्च को सुशांत नेताम ने फिर से दिगभ्रमित कर आइ ब्लाक में दो व्यक्तियों को भेजकर विद्युतिकरण का काम करवाया जा रहा था, जबकि यह ब्लाक किसी अन्य हितग्राही को निगम से आबंटित किया जा चुका है। पुलिस ने इसके आधार पुलिस ने धारा 420, 467, 468 का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button