Raipur: एचओडी मैडम की काली करतूत सुनकर दंग रह गए सभी, आधा दर्जन छात्रों को बनाया शिकार, अब केस दर्ज"/>

Raipur: एचओडी मैडम की काली करतूत सुनकर दंग रह गए सभी, आधा दर्जन छात्रों को बनाया शिकार, अब केस दर्ज

HIGHLIGHTS

  1. एक निजी कालेज की एचओडी मैडम की सामने आई काली करतूत
  2. आधा दर्जन एलएलबी छात्रों से एचओडी ने की 3.50 लाख की ठगी

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां धनेली स्थित श्रीरावतपुरा कालेज में पढ़ने वाले आधा दर्जन एलएलबी छात्रों से 3.50 लाख रुपये की ठगी हो गई। आरोप है कि कालेज की तत्कालीन एचओडी मोनिका मिश्रा ने फीस जमा करने का झांसा देकर छात्रों से पैसे लेकर अपने निजी खाते में जमा कर लिया। कालेज ने जब छात्रों को फीस जमा करने की नोटिस दी तब इस फर्जीवाड़े का पता चला। छात्रों ने एचओडी से पैसे वापस मांगे, लेकिन वह छात्रों को गुमराह करती रही।

जानिए क्‍या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि सेजबहार निवासी कोमल जांगड़े 2020 से 2023 तक श्री रावतपुरा सरकार विश्वविघालय में एलएलबी का छात्र था। इस दौरान एचओडी मोनिका मिश्रा द्वारा कोमल और अन्य से छात्रों से कालेज की फीस के पैसे मांगे। उन्होंने फीस पटा दूंगी कहकर सभी को झांसे में लिया।

मोनिका ने अपने फोन-पे में 40 हजार रुपये, संतोषमणी से नकद एवं फोन-पे के माध्यम से किस्तों में कुल 82,500 रुपये, गौकरण निषाद से फोन-पे में 25 हजार रुपये और ओमप्रकाश साहू से नकद एवं फोन पे में 84,000 रुपये, साक्षी शर्मा से 15,500 रुपये, सोनाली यादव से फोन पे में 52,000 रुपये, नेहा चंद्राकर से 36,000 रुपये लिए। प्राप्त रकम को श्री रावतपुरा कालेज धनेली में जमा नहीं किया, अपने निजी काम में उपयोग कर धोखाधड़ी की।

इधर श्री रावतपुरा कालेज प्रबंधन द्वारा बिना कार्रवाई के मोनिका मिश्रा को कालेज से निकाल दिया गया। कालेज प्रबंधन द्वारा फीस की पूरी राशि जमा न होने के कारण पीड़ित छात्र-छात्राओं को मार्कशीट देने से इंकार किया गया है। इसके चलते विद्यार्थी अगली कक्षा में प्रवेश नहीं ले पा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button