Raipur Crime News: बैंक कर्मी ने किया फ्राड, 104 लोगों से लिया लोन का 20 लाख और हो गया फरार"/>

Raipur Crime News: बैंक कर्मी ने किया फ्राड, 104 लोगों से लिया लोन का 20 लाख और हो गया फरार

नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। Raipur Crime News: उज्जीवन स्माल फाइनेंस बैंक तात्यापारा रायपुर के कर्मचारी कृष्ण कुमार यादव ने 104 लोगों से लोन का पैसा लेकर बैंक में जमा नहीं किया। उसने 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है। बैंक मैनेजर की शिकायत पर आजाद चौक थाने में कृष्ण कुमार के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

सत्यम विहार कालोनी रायपुरा निवासी बैंक मैनेजर राघवेंद्र द्विवेदी की रिपोर्ट के अनुसार बैंक द्वारा लोगों को ऋण उपलब्ध कराया जाता है। बैंक में कृष्ण कुमार यादव सीआरओ के पद पर कार्यरत था। उसका काम लोगों के पास जाकर लोन के संबंध में बताना, उनसे दस्तावेज लेकर ऋण देना व किस्त लेकर बैंक में जमा करना था। उसे बैंक के द्वारा एक टैब उपलब्ध कराया गया था। उसमें आइएक्सईडी और ग्लो नाम के एप्लीकेशन के द्वारा कस्टमर की केवायसी एकत्रित कर लोन का प्रोसेस करता था।
 
कस्टमर बरखा यादव, लक्ष्मी यादव, गौरी देवांगन, गायत्री शर्मा, हेमवती सिदार, संजू चौधरी सहित 104 लोगों ने शिकायत की कि इन सब ने बैंक से लोन लिए थे। बैंक में जमा करने के लिए किस्त कृष्ण कुमार को दी थी। आरोपित कृष्ण कुमार ने पैसे को बैंक में जमा नहीं किया। जांच में मामले का राजफाश हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button