Maidaan Trailer Out: अजय देवगन की ‘मैदान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, गुमनाम ‘हीरो’ का रोल निभाया"/>

Maidaan Trailer Out: अजय देवगन की ‘मैदान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, गुमनाम ‘हीरो’ का रोल निभाया

HIGHLIGHTS

  1. अजय देवगन की फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज
  2. फुटबॉल कोच की भूमिका में दिखाई देंगे देवगन
  3. ईद पर रिलीज होगी अजय देवगन की मैदान

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी मैदान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को बॉनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही थीं। अब यह इस साल रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन का स्पोर्ट्स अवतार काफी शानदार है।

मैदान का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है। यह उनकी पहली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। वह इससे पहले आयुष्मान खुराना के साथ बधाई हो। अर्जुन के साथ तेवर जैसी फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। मेकर्स ने 7 मार्च को ट्रेलर रिलीज करने का तय किया था।

ट्रेलर में साल 1952 से लेकर 1962 तक के दौर को दिखाया गया है। यह 10 साल का समय भारतीय फुटबॉल के लिए स्वर्णिम युग की तरह था। इस फिल्म में दिखाया गया है कि इंडियन फुटबॉल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम ने काफी संघर्ष किया था। उनकी वजह से भारतीय टीम ने एशियाई गेम्स में कई गोल्ड जीते थे।

ये एक्ट्रेस होंगी अपोजिट

मैदान में अजय देवन ने पूर्व भारतीय फुटबॉलर और कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदान निभाया है। इस फिल्म में उनके अपोजिट जवान में काम कर चुकीं प्रियामणि भी हैं। मैदार के ट्रेलर को देख फैंस मूवी को लेकर काफी उत्साहित हैं।

कब रिलीज होगी मैदान

अजय देवगन की मैदान को देखने के लिए फैंस बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। वह पहली बार किसी खिलाड़ी का किरदान निभा रहे हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर अप्रैल में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button