Kane Williamson Run Out: जब मैदान पर टकरा गए बल्लेबाज, अजीबोगरीब तरह से रन आउट हुए केन विलियमसन"/>

Kane Williamson Run Out: जब मैदान पर टकरा गए बल्लेबाज, अजीबोगरीब तरह से रन आउट हुए केन विलियमसन

खेल डेस्क, नई दिल्ली। AUS vs NZ, Kane Williamson Run Out: न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेसिन रिजर्व में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, कीवी टीम का स्कोर 12 रन पर 1 विकेट था। गेंदबाजी मिचेल स्टार्क कर रहे थे। शॉट खेलने के बाद केन विलियमसन विल यंग से टकरा गए। फिर मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे मार्नस लाबुशेन ने गेंद को स्टंप्स पर दे मारा। इस तरह कंगारू को दूसरी सफलता मिल गई। केन को 0 पर पवेलियन लौटना पड़ा।

केन विलियमसन का रन आउट वीडियो हुआ वायरल

लंबे समय बाद केन विलियमसन टेस्ट फॉर्मेट में रन आउट हुए है। इससे पहले वह 2012 में टेस्ट क्रिकेट में रन आउट होकर पवेलियन लौटे थे। सोशल मीडिया पर केन के रन आउट होने का वीडियो वायरल हो रहा है।

अब तक मैच में हाल

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 383 रन पर सिमट गई। टीम के लिए कैमरून ग्रीन ने सर्वाधिक 174 रन बनाए। न्यूजीलैंड के तरफ से मैट हेनरी ने 5, विलियम ने 2 और कुग्गोलिन ने 2 विकेट झटके। कीवी टीम पहली पारी में 179 रन पर ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज नाथन लियोन की फिरकी का जादू चला। उन्हें 5 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। ऑस्ट्रेलिया ने मैच पर शिकंसा कस लिया है। दूसरी पारी में टीम का स्कोर 13/2 है। स्टीव स्मिथ 0 और मार्नस लाबुशेन 2 रन पर आउट हुए। उस्मान ख्वाजा 5* और नाथन 6* रन नाबाद पवेलियन लौटे। टीम ने 217 रन की बढ़त बना ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button