पिछले कई सालों में पैरानॉर्मल एक्टिविटी एक्सपीरियंस कर चुके हैं Ajay Devgn, एक्टर ने किया खुलासा"/>

पिछले कई सालों में पैरानॉर्मल एक्टिविटी एक्सपीरियंस कर चुके हैं Ajay Devgn, एक्टर ने किया खुलासा

HIGHLIGHTS

  1. अब जल्द ही फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
  2. हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
  3. फिल्म में आर माधवन शैतान के रोल में नजर आने वाले हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Ajay Devgan Shaitan Film: अजय देवगन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शैतान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है। साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने काफी हिट हुई थी। वहीं, साल 2023 में अजय के डायरेक्शन में बनी फिल्म भोला रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने भी अच्छी खासी कमाई की थी। अब जल्द ही फिल्म ‘शैतान’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर रिलीज इवेंट पर अजय ने किया खुलासा

बता दें कि पिछले कुछ सालों से अजय देवगन अपनी फिल्म का कॉन्सेप्ट चेंज करते दिखाई दिए हैं। अब वे रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों से अपना फोकस हटाकर मिस्टीरियस और सीरियस टॉपिक पर ध्यान दे रहे हैं। ‘शैतान’ फिल्म में भी एक्टर अपने परिवार को इविल आई से प्रोटेक्ट करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में आर माधवन शैतान के रोल में नजर आने वाले हैं। रिलीज किए गए ट्रेलर में उनका खतरनाक लुक देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया। इस दौरान अजय ने अपना रियल लाइफ पैरानाॅर्मल एक्टिविट एक्सपीरियंस शेयर किया।

शेयर किया पैरानॉर्मल एक्टिविटी एक्सपीरियंस

अजय की बातों को सुनकर हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने बताया कि वे पैरानाॅर्मल एक्टिविटीज को नजरअंदाज नहीं कर सकते। पिछले 10 से 12 सालों में उन्होंने ऐसा महसूस किया है। उनकी लाइफ में ऐसे कई मौके आए, जब उन्होंने ये एक्सपीरियंस किया। लेकिन वे श्योर नहीं थे कि सिर्फ उनका भ्रम था या फिर हकीकत। उन्होंने कहा कि उन्हें काफी कम लोग मिले हैं, जो ब्लैक मैजिक पर या पैरानाॅर्मल एक्टिविटीज पर भरोसा न करते हो। शैतान फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें, तो अजय देवगन और आर माधवन के अलावा साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आने वाली हैं। फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button