नौ दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं मौनी राॅय, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई अपनी हालत

Mouni Roy: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी राॅय हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। मौनी को नागिन सीरियल से काफी फेम मिली है। फिलहाल मौनी अपने काम से ब्रेक लेकर दुबई में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। वहीं, अब खबरें मिल रही है कि मौनी की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। इस बात की जानकारी मौनी ने खुद एक पोस्ट शेयर कर दी है। मौनी ने बताया कि अब वे पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। वे पिछले 9 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं, लेकिन अब वे ठीक हैं। इस पोस्ट के जरिए मौनी ने अपने करीबी दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है।

मौनी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

मौनी ने कुछ फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, “अस्पताल में 9 दिन बिताने के बाद मैं अब तक किसी भी चीज से काफी ज्यादा शांति फिल कर रही हूं। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं घर वापस आ गई हूं और धीरे-धीरे ही सही लेकिन मैं ठीक हो रही हूं। मेरे सबसे प्यारे दोस्तों को बहुत-बहुत थैंक्यू, जिन्होंने अपना कीमती समय मेरी देखभाल में लगाया, मुझे शुभकामनाएं और प्यार भेजा। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पति सूरत नांबियार के लिए भी एक स्पेशल पोस्ट लिखा और कहा आपके जैसा कोई नहीं हैं, मैं हमेशा आभारी हूं।” मौनी की इस पोस्ट पर उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

फैंस ने की मौनी के लिए प्रार्थना

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “हम प्रार्थना करेंगे कि आपकी सेहत जल्दी ठीक हो जाए।” इससे पहले भी मौनी ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने धोखे की तरफ इशारा किया था। वहीं, मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही साइंस-फिक्शन हाॅरर काॅमेडी फ्लिक ‘द वर्जिन ट्री में नजर’ आने वाली हैं। फिल्म में मौनी के साथ-साथ संजय दत्त, पलक तिवारी और सनी सिंह भी मुख्य किरदार में आएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button