Bihar Politics: विधानसभा में RJD ने लगाए मुर्दाबाद के नारे, तो तमतमाए नीतीश कुमार बोले – आपको एक सीट भी नहीं मिलेगी"/>

Bihar Politics: विधानसभा में RJD ने लगाए मुर्दाबाद के नारे, तो तमतमाए नीतीश कुमार बोले – आपको एक सीट भी नहीं मिलेगी

HIGHLIGHTS

  1. बिहार में विधानसभा का बजट सत्र जारी
  2. आरजेडी के विधायकों ने लगाए थे मुर्दाबाद के नारे
  3. बिहार में साल 2025 में होने हैं विधानसभा चुनाव

एजेंसी, पटना (Bihar Politics)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उस समय आग बबूला हो गए, जब विधानसभा में पहुंचने पर आरजेडी के विधायकों ने मुर्दाबाद के नारे लगाए। नीतीश कुमार ने कहा कि आप चाहे जितना हमको मुर्दाबाद करें, हम आपको जिंदाबाद करेंगे। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि अगले चुनावों में आरजेडी को एक सीट भी नहीं मिलेगी।

मुर्दाबाद से गुस्साए नीतीश कुमारहम हमको जितना मुर्दाबाद कहते रहिए, हम आपको जिंदाबाद कहेंगे। जितनी बार मुर्दाबाद का नारा लगाना हो, लगाइए, हम आपको जिंदाबाद कहेंगे। जितना हमको मुर्दाबाद कहेंगे, उतने खत्म होते जाएंगे। आपको अगले चुनाव में एक सीट भी नहीं मिलेगी। आप खत्म होते जाएंगे।

दरअसल, आरजेडी ने केके पाठक को हटाने की मांग की थी। इस पर विधानसभा में नाराज होकर नीतीश कुमार ने कहा, केके पाठक को नहीं हटाएंगे। आरजेडी को जितना मुर्दाबाद करना है कर ले, हम उसका जिंदाबाद करेंगे, लेकिन किसी ईमानदार अधिकारी पर कार्रवाई नहीं करेंगे।

naidunia_image

बता दें, नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार है। वहीं नीतीश कुमार के महागठबंधन की सरकार में रहते हुए लालू यादव की इच्छा थी कि उनका बेटा तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन जाए। लालू यादव की कोशिश थी कि इंडिया गठबंधन में बड़ी जिम्मेदारी देकर नीतीश कुमार को दिल्ली भेज दिया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button