Raipur Crime News: चरित्र संदेह में विवाद, पहले पत्नी की राड मारकर हत्या की फिर कर ली खुदकुशी"/>

Raipur Crime News: चरित्र संदेह में विवाद, पहले पत्नी की राड मारकर हत्या की फिर कर ली खुदकुशी

Raipur Crime News: नईदुनिया प्रतिनिधि, रायपुर। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर और राड से पीट-पीटकर हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर अपराध पंजीबद्ध कर मामले की पड़ताल कर रही है। दोनों के शव को पंचानामा कर पीएम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस को घटना की जानकारी उसके 15 वर्षीय बेटे ने दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुताबिक नरेश साहू (40) ने अपनी पत्नी मंजूषा साहू (36) की हत्या कर दी। उसके बेटे ने पुलिस को बताया है कि घटना दिनांक को उसके माता पिता झगड़ा कर रहे थे। सुबह 11 बजे नरेश का बेटा स्कूल चला गया। आशंका है कि बेटे के स्कूल जाने के बाद नरेश ने अपनी पत्नी की हत्या कर खुदकुशी की है।

लाखेनगर में कांजी हाउस के पास स्वयं के मकान में रहता था। पुलिस को जांच में पता चला कि पत्नी अपने पति के चरित्र पर संदेह करती थी। इसकी बात पर दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। सोमवार को भी उन दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि नरेश ने पहले हत्या कर दी इसके बाद खुद फंदे में लटक गया।

हत्या के बाद राड से चेहरे पर कई वार

मौके पर पहुंची पुलिस तथा फोरेंसिंक एक्सपर्ट की टीम ने जांच में पाया कि नरेश ने हत्या करने के बाद राड से पत्नी के चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर चेहरा विकृत कर दिया था। बिस्तर खून से पूरी तरह से भीग गया था। मंजूषा की मौत गला घोंटने के वजह से हुई है या राड के हमले से हुई है। इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button