CG News: पूर्व CM बघेल बोले, हमारे विधायकों से संपर्क कर रही BJP, लोकसभा का टिकट और मंत्री पद का दे रहे आफर"/>

CG News: पूर्व CM बघेल बोले, हमारे विधायकों से संपर्क कर रही BJP, लोकसभा का टिकट और मंत्री पद का दे रहे आफर

राज्य ब्यूरो, रायपुर। Chhattisgarh Politics: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि कांग्रेस के विधायकों से भाजपा नेता फोन पर संपर्क कर लोकसभा का टिकट और मंत्री पद का आफर दे रहे हैं। बघेल ने कहा कि विधानसभा में एक विधायक ने मुझे यह बात बताई थी। भूपेश बघेल ने दावा किया कि भाजपा 2024 के चुनाव को लेकर डरी हुई है। भाजपा को अपने ऊपर भरोसा नहीं है। वह तोड़फोड़ करने में लगी हुई है। बिहार, महाराष्ट्र की घटनाएं इस बात की ओर संकेत देती हैं। बघेल ने कहा कि महतारी वंदन योजना के आवेदन तिथि को बढ़ाया जाना चाहिए। नक्सलियों से चर्चा के मामले में बघेल ने कहा कि सरकार बताएं कि वे कब चर्चा करेंगे। प्रदेश में नक्सल गतिविधियां बढ़ी हैं। नक्सली लगातार हमले कर रहे हैं।

भूपेश का बयान हास्यास्पद कोरी अफवाह : किरणदेव

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष किरणदेव ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि भाजपा उनसे जानना चाहती है कि आखिर कौन कांग्रेस विधायक है? जिन्हें भाजपा प्रवेश को लेकर आफर मिला है और किसने उनसे संपर्क किया, उसका पार्टी में स्तर क्या है? बघेल इस सवाल का जवाब कभी नहीं देंगे, क्योंकि वे जानते हैं कि उनकी बातें कोरी अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं है। यह तो कांग्रेस का दुर्भाग्य है कि वे अपने नेताओं को संभाल नहीं पा रहे हैं। पहले भी वे झीरम नक्सल घाटी का सबूत जेब में रखने की बात करते थे, लेकिन खुद मुख्यमंत्री रहते हुए पांच साल तक जेब से उस सबूत को नहीं निकाल पाए। किरणदेव ने कहा कि कांग्रेस के प्रति कांग्रेस नेताओं की कितनी आस्था है? यह पूरा देश देख रहा है। कांग्रेस पहले से टूटी हुई है और उसे तोड़ने की किसी को कोई जरूरत नहीं है।

भाजपा जो बोलती है वह करती है

महामंत्री महतारी वंदन पर बघेल के सवालों का भाजपा महामंत्री भरत लाल वर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि मातृ शक्ति से जो वादा किया गया हैं। उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा, क्योंकि ये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दी गई गारंटी है। भाजपा जो बोलती हैं उसे ज़रूर पूरा करती है। कांग्रेस की तरह नहीं जिसने वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में हाथों में गंगाजल लेकर छत्तीसगढ़ की महिलाओं से शराबबंदी करने का वादा किया था लेकिन सरकार बनने पर वह अपना वादा भूल गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button