Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव के लिए छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक आज, पायलट बड़े नेताओं संग बनाएंगे रणनीति"/>

Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव के लिए छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक आज, पायलट बड़े नेताओं संग बनाएंगे रणनीति

रायपुर। Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है। इसे लेकर छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस की चुनाव समिति बैठक होगी। प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट की मौजूदगी में पार्टी मुख्‍यालय राजीव भवन में सुबह 11 बजे यह बैठक होगी। इस बैठक में प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत, पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल सहित अन्‍य नेता शामिल होंगे।

इससे पहले 26 जनवरी को कांग्रेस स्‍क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में राज्‍य सभा सदस्‍या रजनी पाटिल ने आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर वरिष्ठ नेताओं, विधायकों, पूर्व विधायकों से चर्चा की। कांग्रेस ने 11 लोकसभा सीटों के लिए 20 लोगों की टीम तैयार की है।
 
गौरतलब है कि कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 10 दिन पहले पांच फरवरी को छत्तीसगढ़ में प्रवेश कर सकती है। इसका कारण असम में यात्रा का पूरा न हो पाना है। पहले संभावना थी कि कांग्रेस की यह यात्रा 15 से 18 फरवरी के बीच रायगढ़ के रास्ते छत्तीसगढ़ में प्रवेश करेगी।
 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button