Bageshwar Dham: छत्‍तीसगढ़ में मतांतरण पर पं. धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, बोले- राम आए हैं अब रुकेगा धर्म परिवर्तन"/>

Bageshwar Dham: छत्‍तीसगढ़ में मतांतरण पर पं. धीरेंद्र शास्त्री का बड़ा बयान, बोले- राम आए हैं अब रुकेगा धर्म परिवर्तन

रायपुर। Bageshwar Dham in Raipur: अयोध्या में प्रभु श्रीराम विराजमान हो चुके हैं। अखंड भारत निर्माण की ओर भारतवासी आगे बढ़ रहे हैं। छत्तीसगढ़ में मतांतरित हो चुके लोगों को वापस हिंदू धर्म में लाने की तैयारी है। यहां के कण-कण में और प्रत्येक हृदय में प्रभु श्रीराम बसे हैं। प्रभु श्रीराम का आगमन हो चुका है। अब छत्‍तीसगढ़ में मतांतरण अवश्य रुकेगा। यह बातें बागेश्वर धाम वाले पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहीं। कोटा रोड पर प्रारंभ हुई पांच दिवसीय हनुमंत कथा के लिए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण रायपुर पहुंचे हैं।

त्रेता युग के बाद अब द्वापर युग की तैयारी

उन्होंने कहा कि मतांतरित हो चुके लोगों की घर वापसी का प्रयास किया जा रहा है। प्रभु की कृपा से सब ठीक होगा। साल बदलने के साथ ही छत्तीसगढ़ का हाल भी बदल चुका है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से देशभर में खुशियां छाई हैं, त्रेता युग के पश्चात अब द्वापर युग की बारी है। विवेकानंद विद्यापीठ के सामने मैदान में 25 जनवरी को मतांतरित हो चुके लोगों की घर वापसी का कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

मतांतरण रोकने के लिए एंटी कन्वर्जन विंग बनाएं: टी.राजा

भारत हिंदू राष्ट्र बनना ही चाहिए। जो लोग मतांतरण कर चुके हैं, उन्हें सभी प्रकार की सरकारी सुविधाओं से वंचित करना चाहिए। भविष्य में मतांतरण न हो इसके लिए प्रदेश की भाजपा सरकार को एंटी कन्वर्जन विंग बनाना चाहिए। बीते कुछ वर्षों में छत्तीसगढ़ में हजारों लोगों को मतांतरित कराया जा चुका है। कांग्रेस ने प्रदेशभर में रोहिंग्याओं को बसाया है। हैदराबाद के गोशामहल के विधायक टी.राजा सिंह ने यह बात कही।

वह गुढ़ियारी में अनिरुद्धाचार्य महाराज की कथा से पहले वहां उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। टी.राजा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार के पाप का घड़ा फूटा तो जनता ने कांग्रेस को नकार कर सत्ता से हटा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button