Ram Mandir Pran Prathistha: प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में उत्साह, अयोध्या पहुंचीं ये खेल हस्तियां"/>

Ram Mandir Pran Prathistha: प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देशभर में उत्साह, अयोध्या पहुंचीं ये खेल हस्तियां

खेल डेस्क, नई दिल्ली। Ram Mandir Sports Guest: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने के लिए कई खेल हस्तियां अयोध्या पहुंच चुकी है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अयोध्या पहुंच चुके हैं। उनके काफिले का वीडियो भी सामने आया है। वहीं, सचिन तेंदुलकर, रवींद्र जडेजा, वेंकटेश प्रसार और अनिल कुंबले अयोध्या पहुंच चुके हैं। इनके अलावा साइना नेहवाल, पीटी ऊषा और मिताली राज समेत कई स्पोर्ट्स हस्तियां राम मंदिर के उद्घाटन अवसर पर अयोध्या पहुंची हैं।

सचिन तेंदुलकर श्रीराम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या पहुंचे। उन्हें पारंपरिक कुर्ता पायजामा में देखा गया।

इस उत्सव का हिस्सा बनकर खुश हूं- मिताली राज

पूर्व क्रिकेटर मिताली राज ने कहा कि इस बड़े अवसर पर यहां आना एक आह्वान है। यह एक उत्सव है। हम सभी यहां आकर और उत्सव का हिस्सा बनकर खुश हैं।

हम सभी के लिए बड़ा दिन- साइना नेहवाल

शटलर साइना नेहवाल ने कहा कि यह हम सभी के लिए बड़ा दिन है। मैं भाग्यशाी हूं कि मुझे यहां आने का मौका मिला। हम यहां भगवान श्रीराम के दर्शन करेंगे। मैं अपनी खुशी को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती।

इसका हिस्सा बनकर धन्य हूं- पूर्व क्रिकेटर कुंबले

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अनिल कुंबले ने कहा कि यह एक शानदार अवसर है। इसका हिस्सा बनकर धन्य हूं। रामलला से आशीर्वाद लेने के लिए उत्सुक हूं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button